×

Lalitpur News: धमाका चलती ट्रेन में, अचानक हुआ मोबाइल ब्लास्ट, मची अफरा-तफरी

Lalitpur News: चलती ट्रेन के अंदर मोबाइल ब्लास्ट होने से हडकंप मच गया। सूचना मिलने पर ️जीआरपी, आरपीएफ समेत बम स्क्वायड टीम मौके पर पहुंच गई। यात्रियों को ट्रेन से नीचे उतारकर पूरे डिब्बे की तलाशी ली गई है।

Jugul Kishor
Published on: 13 Jun 2023 2:55 AM GMT (Updated on: 13 Jun 2023 4:16 AM GMT)
Lalitpur News: धमाका चलती ट्रेन में, अचानक हुआ मोबाइल ब्लास्ट, मची अफरा-तफरी
X
कामाख्या एक्सप्रेस ( फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

Lalitpur News: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जनपद में चलती ट्रेन के अंदर मोबाइल में ब्लास्ट हो गया। जिसमें एक यात्री घायल हो गया। घायल यात्री को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मोबाइल ब्लास्ट होने से ट्रेन के अंदर हडकंप मच गया ।सूचना मिलने पर ️जीआरपी, आरपीएफ समेत बम स्क्वायड टीम मौके पर पहुंच गई। यात्रियों को ट्रेन से नीचे उतारकर पूरे डिब्बे की तलाशी ली गई है। करीब एक घंटे तक पूरी डिब्बे की तलाशी चलती रही। कामाख्या एक्सप्रेस के जनरल कोट में ब्लास्ट हुआ है।

एक यात्री घायल

जानकारी के मुताबिक झांसी-ललितपुर के बीच बसई स्टेशन के पास कामाख्या एक्सप्रेस के जनरल कोच में मोबाइल में अचानक ब्लास्ट हो गया। चलती ट्रेन के अंदर मोबाइल ब्लास्ट होने से भगदढ़ मच गई, ट्रेन के अंदर मौजूद यात्री इधर-उधर भागने लगे। मोबाइल ब्लास्ट होने से राकेश नाम का एक यात्री घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी होने के बाद जीआरपी,आरपीएफ समेत बम स्क्वायड टीम मौके पर पहुंच गई। यात्रियों को ट्रेन से नीचे उतारकर पूरे डिब्बे की अच्छे से तालाशी ली गई। करीब एक घंटे की देरी के बाद बसई स्टेशन से कामाख्या एक्सप्रेस (19306) रवाना हुई।

ओडिशा में हुआ था भीषण ट्रेन हादसा

बता दें कि ओडिशा के बालासोर में इसी महीने 2 जून को भीषण ट्रेन हादसा हो गया था। तीन ट्रेनें आपस में टकरा गई थी। जिसमें 288 लोगों की मौत हो गई थी और हजारों लोग घायल हो गए थे। 288 शवों में 81 शव ऐसे हैं जिनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। ये सभी भुवनेश्वर स्थित अखिल भारतीय संस्थान (एम्स) स्थित परिसर के कंटेनरो में लावारिश की तरह शव रखे हुए हैं। हालत ये हो गई है कि सभी शव सड़ने लग गए हैं। शवों को सुरक्षित रखने के लिए उन पर लेप लगाया जा रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story