×

Lucknow News: सैन्य अधिकारी की बेटी को अगवा कर चलती वैन में छेड़छाड़, फन मॉल के पास लड़की को फेका

Lucknow News: सैन्य अधिकारी की बेटी को अगवा कर चलती गाड़ी में छेड़छाड़ के बाद गोमतीनगर स्थित फन मॉल के पास फेंक फरार हो गए।

Network
Newstrack Network
Published on: 16 Nov 2022 3:42 AM GMT
army officer  daughter kidnap
X

सैन्य अधिकारी की बेटी को अगवा कर चलती वैन में छेड़छाड़ (photo: social media )

Lucknow News: महिलाओं के प्रति ताबड़तोड़ अपराधों से मंगलवार को राजधानी दहल गई। केजीएमयू में किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास हुआ तो मतांतरण का दबाव बनाते हुए दुबग्गा क्षेत्र में लड़की को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया गया। ये सिलसिला यहीं नहीं रुका। हद तो तब हो गई जब एक सैन्य अधिकारी की बेटी को अगवा कर चलती गाड़ी में छेड़छाड़ के बाद गोमतीनगर स्थित फन मॉल के पास फेंक कर उसका क्रेडिट कार्ड और रुपये लिया जाता है।

सरकार एक तरफ लखनऊ पुलिस को हाई फाई बनाकर कमिश्नरेट प्रणाली लागू कर रही है तो दूसरी तरफ अपराधियों के आगे राजधानी की पुलिस बेबस नजर आती है। दिनदहाड़े भरी दोपहर घर से लस्सी लेने निकली बेटी को बिग मार्ट के सामने से वैन सवार बदमाश रायबरेली रोड से अगवा कर लेते हैं। और वहां से लेकर फन मॉल के सामने तक हाई सिक्योरिटी जोन को पार करते बदमाश चले आते हैं और किसी की उन पर नजर नहीं पड़ती। फन मॉल के पास वह लड़की को फेंक कर निकल जाते हैं तब पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करती है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रायबरेली रोड पर रहने वाली सैन्य अधिकारी ने सूचना दी कि उनकी बेटी आठ नवंबर को दोपहर लस्सी लेने निकली थी। जब वह लौट रही थी तभी बिग मार्ट के सामने एक वैन रुकी जिसमें बैठे तीन बदमाशों ने लड़की को अगवा कर लिया।

फोन था स्विच ऑफ

सैन्य अधिकारी मां ने बताया कि जब घंटे भर से ज्यादा समय हो गया और बेटी नहीं लौटी तो उन्होंने फोन किया लेकिन फोन स्विच ऑफ आ रहा था। बेटी को तलाश किया लेकिन कुछ पता नहीं चला। अंत में वह पीजीआई थाने पहुंचीं। तभी फोन पर पता चला कि कुछ लोगों ने बेटी को अगवा किया था। बेटी के कपड़े फटे थे।

बेटी ने बताया कि कार में उससे छेड़छाड़ की गई और विरोध करने पर बाल पकड़कर खींचे और जमकर पीटा। उससे क्रेडिट कार्ड और रुपये छीन लिये। पुलिस अब इस मामले की छानबीन कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story