×

Lucknow News: पुलिस चौकी में अपराधी के साथ काटा गया केक, वीडियो हुआ वायरल

Lucknow News: सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कई पुलिसकर्मी और कुछ पत्रकार चौकी के अंदर ही किसी व्यक्ति का बर्थडे मना रहे है।

Sushil Mishra
Published on: 4 Feb 2023 2:27 AM GMT
criminal birthday celebration in police station
X

पुलिस चौकी में अपराधी के साथ काटा गया केक 

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक पुलिस चौकी में एक दर्जन केक रख कर बर्थडे पार्टी चल रही थी और इस पार्टी में एक कथित अपराधी भी शामिल था। ये दावा सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो में किया जा रहा है। मामला विकास नगर थाने की सब्जी मंडी चौकी का बताया जा रहा है। विकास नगर इंस्पेक्टर के मुताबिक, वीडियो में दिखने वाला युवक अपराधी का भाई है, मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि वो लखनऊ के विकास नगर थाने की सब्जी मंडी चौकी का है। वीडियो में कई पुलिसकर्मी और कुछ पत्रकार चौकी के अंदर ही किसी व्यक्ति का बर्थडे मना रहे है। इसके लिए बकायदा एक मेज में करीब दर्जन भर केक भी रखें हैं। सोशल मीडिया में यह दावा किया जा रहा है कि इस बर्थडे पार्टी में इसी इलाके का एक कथित अपराधी भी मौजूद है। यह वीडियो भी उसी कथित अपराधी फैजल ने अपने इंस्टाग्राम में पोस्ट किया था, जो अब वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाले फैजल के खिलाफ विकास नगर थाने में ही साल 2019 में एक महिला की पिटाई और छेड़छाड़ की धाराएं समेत आधा दर्जन धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था। दावा किया जा रहा है कि वह युवक पुलिस वालों के साथ अपने संबंधों का दावा करते हुए कई अपराधों में शामिल रहता है। वायरल वीडियो के मामले में विकास नगर इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है। वीडियो में दिखने वाला युवक अपराधी फैजल का भाई फैसल है। हालांकि वीडियो की जांच की जा रही है, अगर बताए गए तथ्य सही होंगे तो कार्रवाई की जाएगी।

पहले भी अपराधी पुलिस के साथ काट चुके है केक

बीते दिनों राजधानी में पुलिस चौकी में अपराधियों के जन्मदिन मनाने के कई वीडियो वायरल हुए है। जिसका वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए जांच बैठाई है। हालही में अलीगंज थाने की गल्ला मंडी पुलिस चौकी का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में चौकी प्रभारी का बर्थडे मनाया। जा रहा था। इस दौरान वीडियो में एक हिस्ट्रीशीटर भी मौजूद था। वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी नॉर्थ ने जांच बैठाई थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story