×

Lucknow News: लोक भवन में छलक रहा जाम, सुरक्षा अधिकारी का शराब पीते फोटो आया सामने

Lucknow News: सुरक्षा अधिकारी उपेंद्र नाथ मिश्रा का शराब पीते हुए फोटो सामने आया। वो ड्यूटी के दौरान बावर्दी कार्यालय में ही बैठकर शराब पी रहे हैं।

Sunil Mishraa
Published on: 23 Jan 2023 3:54 AM GMT
Lok Bhawan security officer drinking alcohol
X

Lok Bhawan security officer drinking alcohol (photo: social media)

Lucknow News: मुख्यमंत्री कार्यालय वाले लोक भवन में हर रोज जाम छलक रहा है, लेकिन आला अधिकारियों को इसकी खबर नहीं है। रविवार को यहां के सुरक्षा अधिकारी उपेंद्र नाथ मिश्रा का शराब पीते हुए फोटो सामने आया। वो ड्यूटी के दौरान बावर्दी कार्यालय में ही बैठकर शराब पी रहे हैं।

योगी सरकार बनने के बाद खुले में शराब पीने और पिलाने को कानून व्यवस्था में खतरा मानकर इसपर सख्ती से रोक लगाई गई। गश्त करती हुई पुलिस अगर सड़क किनारे शराब पीते पकड़ ले तो हवालात का रास्ता दिखाती है। लेकिन ऐसे नियमों का आदेश जारी करने वाले लोक भवन में ही इसकी धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। सूत्रों का कहना है कि शराब के शौकीन उपेंद्र नाथ नाईट ड्यूटी के दौरान ऑफिस में ही शराब पीते हैं। उनके ही सहकर्मियों ने शराब पीते हुए उनकी फोटो बना ली।

लोक भवन से हटाकर योजना भवन में की गई तैनाती

सचिवालय सुरक्षा के मुख्य सुरक्षा अधिकारी (कार्यवाहक) शिव बरन पाल का कहना है की उपेंद्र की हरकतों की वजह से उन्हें लोक भवन से हटा दिया गया है। हालही में उनकी ड्यूटी योजना भवन में लगा दी गई है। लोक भवन की सुरक्षा बेहद संवेदनशील विषय है। जरा सी लापरवाही या इस तरह की हरकत से बड़ी समस्या खड़ी हो सकती है। मामले की जांच की जा रही है। इसकी रिपोर्ट सचिवालय प्रशासन को भेजी जाएगी। अपर मुख्य सचिव के निर्देशानुसार आगे की करवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story