×

Lucknow News: मानकनगर के पास एक ही परिवार के तीन लोग नहर में कूदे, महिला की लाश मिली, तलाश जारी है

Lucknow News: जानकारी के बात गोताखोरों को बुलाकर दो अन्य शवों की तलाश शुरू की गई। महिला का शव निकाल लिया गया है

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 25 Sep 2022 12:50 PM GMT (Updated on: 25 Sep 2022 2:17 PM GMT)
Lucknow News Manak Nagar canal three members of family jumped woman body recovered search continues
X

Lucknow News Manak Nagar canal three members of family jumped woman body recovered search continues

Lucknow News: राजधानी के आलमबाग से सटे मानकनगर थाना छेत्र में नहर में उतराता महिला का शव मिलने स हड़कम्प मच गया। ये लाश मानकनगर डीआरएम ऑफिस के पास नहर से मिली। लेकिन अधिकारियों के होश उस समय उड़ गए जब एक परिवार के 3 लोगों के नहर में कूदने की बात सामने आई। इस जानकारी के बात गोताखोरों को बुलाकर दो अन्य शवों की तलाश शुरु की गई। महिला का शव निकाल लिया गया है। महिला के बदन पर सिर्फ साड़ी लिपटी थी। दो अन्य शवों की तलाश जारी है।

जानकारी के मुताबिक आलमबाग से लगे मानकनगर थाना क्षेत्र में आज एक महिला का नहर में उतराती लाश देखकर हड़कम्प मच गया। थोड़ी देर में भीड़ लग गई। इस बीच किसी राहगीर ने 112 पर सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला की लाश बाहर निकलवाई। महिला का शव मानकनगर डीआरएम ऑफिस के पास नहर में बरामद हुआ। लेकिन तभी पुलिस की जानकारी में ये आया कि एक परिवार के 3 लोग नहर में कूदे हैं। यह जानकारी सामने आने के बाद गोताखोरों को लगाकर शवों की तलाश शुरू करा दी गई है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story