×

Lucknow University: एलयू के 11 छात्रों का कैंपस प्लेसमेंट, एजाइल कैपिटल सर्विसेज़ कंपनी में हुआ चयन

प्लेसमेंट सेल की निदेशक प्रो. मधुरिमा लाल ने बताया कि एजाइल कैपिटल में चुने गए विद्यार्थियों में एमबीए एचआर की मंदिरा श्रीवास्तव, अंजली पाठक, रितिका गुप्ता शामिल हैं। मार्केटिंग से उत्कर्ष अग्रवाल, वैभव सिंह, हिमांशू गुप्ता, फाइनेंस से रजर गुप्ता, मयंक धर द्विवेदी, पुश्पेंद्र विश्वकर्मा और स्नेहा वर्मा को कंपनी की ओर से चुना गया।

Abhishek Mishra
Published on: 25 Feb 2024 1:30 PM GMT
Lucknow University: एलयू के 11 छात्रों का कैंपस प्लेसमेंट, एजाइल कैपिटल सर्विसेज़ कंपनी में हुआ चयन
X

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय के 11 छात्रों का कैंपस प्लेसमेंट एजाइल कैपिटल सर्विसेज़ ग्रुप कंपनी में हुआ है। सभी छात्रों का चयन कंपनी में मैनेजमेंट ट्रेनी के पद पर किया गया है। एलयू के प्लेसमेंट सेल की ओर से हुई ड्राइव में यह छात्र कंपनी के द्वारा चुने गए थे। चयनित छात्रों को कंपनी में पेड ट्रेनिंग दी जाएगी।

ट्रेनिंग के दौरान मिलेंगे 25000 रुपए

एजाइल कैपिटल सर्विसेज़ ग्रुप कंपनी में एमबीए एचआर के तीन, मार्केटिंग के तीन, फाइनेंस के चार और एमबीए आईबी के एक छात्र का चयन हुआ है। इन सभी चयनित विद्यार्थियों को कंपनी में मैनेजमेंट ट्रेनी का पद मिला है। शुरुआत में सभी चयनितों को प्रारंभिक देय के रुप में अधिकतम 25000 रुपए प्रतिमाह दिए जाएंगे।

11 विद्यार्थियों का हुआ चयन

एलयू के प्लेसमेंट सेल की निदेशक प्रो. मधुरिमा लाल ने बताया कि एजाइल कैपिटल में चुने गए विद्यार्थियों में एमबीए एचआर की मंदिरा श्रीवास्तव, अंजली पाठक, रितिका गुप्ता शामिल हैं। मार्केटिंग से उत्कर्ष अग्रवाल, वैभव सिंह, हिमांशू गुप्ता, फाइनेंस से रजर गुप्ता, मयंक धर द्विवेदी, पुश्पेंद्र विश्वकर्मा और स्नेहा वर्मा को कंपनी की ओर से चुना गया। ड्राइव में एमबीए आईबी के अर्पित सिंह का भी चयन हुआ है।

कुलपति ने सभी चयनितों को दी बधाई

लखनऊ विश्वविद्यालय के प्लेसमेंट सेल की निदेशक प्रो. मधुरिमा लाल ने बताया कि एलयू के छात्रों के लिए देश की बड़ी-बड़ी कंपनियों में प्लेसमेंट कराया जाता है। यहां प्लेसमेंट की पूरी वैकेन्सी भी लगभग भर जाती है। एजाइल कंपनी में छात्रों का इस बात का साक्ष्य है। प्रो. लाल के मुताबिक अभी एलयू में कई कंपनियों की कतार लगी रहती है। जिससे योग्य छात्रों को इच्छा के अनुसार नौकरी मिल सके। लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय ने इस ड्राइव में चुने गए सभी विद्यार्थियों को बधाई दी।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story