×

Lucknow News: IPL मैच के चलते ट्रैफिक में बदलाव, इन जगहों पर रहेगा डायवर्जन

Traffic Diversion: सुल्तानपुर रोड से आने वाले रिक्शा व ऑटो बाएं मुड़कर लुलु मॉल की तरफ जाकर सवारी उतारेंगे। एयरपोर्ट की तरफ से आ रहे वाहन अहिमामऊ से पहले सवारी उतार सकेंगे। जिन लोगों की गाड़ी में पास लगे हुए हैं वह अहिमामऊ से एचसीएल होते हुए पलासियो के पास तय पार्किंग में गाड़ी खड़ी कर सकेंगे। जिनकी गाड़ियों में पास नहीं हैं वह भी इसी रास्ते से आएंगे।

Abhishek Mishra
Published on: 27 April 2024 6:30 AM GMT
Lucknow News: IPL मैच के चलते ट्रैफिक में बदलाव, इन जगहों पर रहेगा डायवर्जन
X

Traffic Diversion: लखनऊ के भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेई इकाना स्टेडियम में आज राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इसके मद्देनजर ट्रैफिक में कुछ बदलाव किए गए हैं।

इन जगहों पर डायवर्जन

सुल्तानपुर रोड पर रोडवेज बसें और भारी वाहन अमूल तिराहे से डायवर्ट होंगे। कैंट की ओर से आ रहे वाहन कटाई वाले पुल से होकर जा सकेंगे। अर्जुनगंज से आ रहे ऑटो, टेम्पो और ई रिक्शा अहिमामऊ से बाएं जाकर पुलिस हेडक्वार्टर के पीछे वाली सड़क पर सवारी उतारेंगे। यूपी 112 से होते हुए जी-20 तिराहे से गोमतीनगर की ओर जा सकेंगे। सुल्तानपुर रोड से आने वाले रिक्शा व ऑटो बाएं मुड़कर लुलु मॉल की तरफ जाकर सवारी उतारेंगे। एयरपोर्ट की तरफ से आ रहे वाहन अहिमामऊ से पहले सवारी उतारेंगे। जिन लोगों की गाड़ी में पास लगे हुए हैं वह अहिमामऊ से एचसीएल होते हुए पलासियो के पास तय पार्किंग में गाड़ी खड़ी कर सकेंगे। जिनकी गाड़ियों में पास नहीं हैं वह भी इसी रास्ते से आएंगे। पहले आने वाले लोगों को पलासियो मॉल में गाड़ी के लिए स्थान दिया जाएगा। दो पहिया वाहन से आने वाले लोग एचसीएल तिराहे से होकर आ सकेंगे। वह पलासियो मॉल के पीछे गाड़ी खड़ी कर सकेंगे।

शहीद पथ पर नहीं चलेंगी बसें

लखनऊ ट्रैफिक पुलिस ने आज के मैच के लिए यातायात व्यवस्था में बदलाव किए हैं। शहीद पथ पर आज शाम चार बजे से लेकर रात नौ बजे तक बसें प्रतिबंधित रहेंगी। इसके साथ रोड़ पर भारी वाहन और रोडवेज बसों का आवागमन बंद रहेगा। शहीद पथ के सर्विस लेन पर ई रिक्शा नहीं चलेंगे। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि वह मैच देखने आ रहे हैं तो मैच शुरु होने से पहले ही स्टेडियम पहुंचें। शाम छह से रात आठ बजे के बीच पीक आवर में स्टेडियम आने से बचें।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story