×

Lucknow News: कांग्रेस ने कसा पीएम पर तंज, कहा- मंगलसूत्र की कीमत तुम क्या जानो...

Lucknow News: मीडिया विभाग के चेयरमैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर भी पलटवार किया। पवन खेड़ा ने कहा कि एक मंगलसूत्र की कीमत तुम क्या जानो रमेश बाबू। देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश के लिए अपने जेवर तक दे दिए। आनंद भवन देश को समर्पित कर दिया।

Abhishek Mishra
Published on: 25 April 2024 11:30 AM GMT
Lucknow News
X

Congress Press Conference (Photo Source: Ashutosh Tripathi)

Lucknow News: इंदिरा गांधी ने देश के लिए अपने जेवर तक दे दिए। आनंद भवन भी देश को समर्पित कर दिया। और आज पीएम कह रहे हैं कि कांग्रेस सत्ता में आई मंगलसूत्र तक नहीं बचेगा। यह बातें कांग्रेस के मीडिया विभाग चेयरमैन पवन खेड़ा ने कहीं। वह प्रदेश मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे।

पवन खेड़ा ने की प्रेस कांफ्रेंस

मॉल एवेन्यू स्थित प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन हुआ। इस दौरान पवन खेड़ा ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। खेड़ा ने पीएम के मंगलसूत्र वाले बयान पर भी पलटवार किया। उन्होंने कृषि कानून का हवाला देते हुए कहा कि बिना किसी से बातचीत किए अगर कोई कानून बनाया जाएगा तो सरकार को कानून वापस लेना होगा। पवन खेड़ा ने अग्निवीर योजना को धोखा बताया। उन्होंने कहा कि सरकार ने इस योजना को लागू कर युवाओं को धोखा दिया है।


पेपर लीक एक बीमारी है

अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के मीडिया विभाग चेयरमैन पवन खेड़ा ने कहा कि पेपर लीक एक बीमारी है। छात्र दिन रात मेहनत और लगन से पढ़ाई करते हैं। लेकिन परीक्षा से पहले ही पेपर लीक हो जाता है। लाखों छात्रों ने परीक्षा में हिस्सा लिया। गरीब परिवार पैसा जोड़कर अपने बच्चों के लिए किताब लेते हैं। लेकिन परीक्षा से पहले ही पेपर लीक हो जाते हैं।

एसी में बैठकर नहीं बना न्याय पत्र

खेड़ा ने कहा कि कांग्रेस का न्याय पत्र एसी के कमरों में बैठकर नहीं बनाया गया है। इसके लिए हमारे नेता राहुल गांधी ने चार हजार किलो मीटर पैदल यात्रा की है। महिलाओं, युवाओं, दलितों सहित कई वर्गों के साथ मिल कर न्याय पत्र बनाया गया है। इसके लिए सभी वर्गों से राय ली गई है। जो भी मतदाता एक बार कांग्रेस का न्याय पत्र पढ़ लेगा वह किसी और को वोट नहीं देगा।


मंगलसूत्र वाले बयान पर किया पलटवार

मीडिया विभाग के चेयरमैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर भी पलटवार किया। पवन खेड़ा ने कहा कि एक मंगलसूत्र की कीमत तुम क्या जानो रमेश बाबू। देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश के लिए अपने जेवर तक दे दिए। आनंद भवन देश को समर्पित कर दिया।

मेरा प्रधानमंत्री झूठा है

पवन खेड़ा ने कहा कि नरेंद्र मोदी हमारे भी प्रधानमंत्री हैं। लेकिन सार्वजनिक रुप से आज मैं बोल सकता हूं कि मेरा प्रधानमंत्री झूठ बोलता है। जब किसी देश का राजा झूठ बोलता है तब देश के लोगों को नुकसान होता है।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story