×

Rape Case: एटीएस के एएसपी राहुल श्रीवास्तव पर यूपीएससी की छात्रा से दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

Rape Case: राहुल श्रीवास्तव के 4 दोस्तों के खिलाफ रेप, जबरन एबॉर्शन और आपराधिक धमकी की धाराओं में एफआईआर दर्ज किया गया है। राहुल की प्रोफेसर पत्नी मानिनी, दोस्त सौरभ, विक्रम, सिद्धार्थ व अन्य भी नामजद।

Ashutosh Tripathi
Published on: 6 Jan 2024 5:27 PM GMT (Updated on: 6 Jan 2024 5:35 PM GMT)
FIR registered against ATS ASP Rahul Srivastava for raping a UPSC student
X

 एटीएस के एएसपी राहुल श्रीवास्तव पर यूपीएससी की छात्रा से दुष्कर्म का एफआईआर दर्ज: Photo- Social Media

Rape Case: एटीएस में तैनात एडिशनल एसपी राहुल श्रीवास्तव, पत्नी मानिनी श्रीवास्तव, दोस्त सौरभ, सतीश, विक्रम, सिद्धार्थ व अन्य के खिलाफ दुष्कर्म,धमकाने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। गोमतीनगर विस्तार थाने में युवती ने मुकदमा दर्ज कराया। वारदात के समय उसकी उम्र 16-17 वर्ष थी, वह यूपीएससी की तैयारी कर रही थी। राहुल श्रीवास्तव पर उसे एक होटल में नोट्स देने के बहाने बुलाकर नशीला पेय पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करता रहा। पत्नी मानिनी, सौरभ, विक्रम, सिद्धार्थ व अन्य पर धमकाने का आरोप लगाया है। वहीं, राहुल श्रीवास्तव ने सभी आरोप बेबुनियाद बताकर कहा कि जांच में सब साफ हो जाएगा।









एफबी पर दोस्ती, होटल में दुष्कर्म फिर गर्भपात-

पीड़िता के फेसबुक के माध्यम से उसकी राहुल श्रीवास्तव से पहचान हुई।राहुल ने उसे यूपीएससी क्वालिफाई कराने का भरोसा दिया। इसके बाद अक्सर पढ़ाई के नोट्स देने राहुल नाबालिग छात्रा के पास आने-जाने लगे। आरोप है कि वर्ष 2019 में नोट्स व रिसर्च वर्क कराने के भरोसे राहुल ने उसे एक होटल में मिलने बुलाया। वहां राहुल ने उसे नशीला पदार्थ पदार्थ पिलाकर बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म किया।राहुल ने उसकी अश्लील फोटो खींच ली। उसी से ब्लैकमेल कर राहुल उसका यौन शोषण करता रहा।


धोखे से गर्भपात, परिवार में की शिकायत-

पीड़िता ने आरोप लगाया कि राहुल उसे ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करता रहा।वर्ष 2023 में वह गर्भवती हो गई।राहुल को उसके गर्भवती होने की जानकारी मिली, इसके बाद अप्रैल 2023 में राहुल ने उसका धोखे से गर्भपात करवा दिया।इसके बाद पीड़िता ने राहुल के परिवार से संपर्क कर शिकायत करने में लग गई। पीड़िता ने राहुल और उसकी पत्नी मानिनी से जान का खतरा जताया है।

पत्नी, दोस्तों ने धमकाया-

पीड़िता के मुताबिक उसने राहुल श्रीवास्तव की पत्नी मानिनी श्रीवास्तव को मामले के बारे में बताया। वर्तमान में राहुल की पत्नी मानिनी लखनऊ यूनिवर्सिटी के मनोवैज्ञानिक विभाग में प्रोफेसर है। मानिनी, दोस्त सौरभ, सतीश, विक्रम, सिद्धार्थ व अन्य ने उसे राहुल के खिलाफ शारीरिक शोषण की शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इन सभी आरोपितों ने उसे और उसके परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story