×

Lucknow News: फुटवियर उद्योग में अग्रणी लिबर्टी ने दो नए शोरुम खोले

Lucknow News: ई ब्लाक मार्केट आवास विकास राजाजी पुरम व विभव खंड कठौता चौराहे पर खुले लिबर्टी एक्सक्लिसिव शोरूम का शुभारंभ सीईओ श्री रमन बंसल व डायरेक्टर श्रीमती रितु बंसल ने किया।

Ashutosh Tripathi
Published on: 14 March 2024 5:19 PM GMT
शो रूम का हुआ उद्धाटन।
X

शो रूम का हुआ उद्धाटन। (Pic: Newstrack)

Lucknow News: फुटवियर उद्योग में अग्रणी लिबर्टी ने 14 मार्च को लखनऊ में दो नए शोरुम खोले। ई ब्लाक मार्केट आवास विकास राजाजी पुरम व विभव खंड कठौता चौराहे पर खुले लिबर्टी एक्सक्लिसिव शोरूम का शुभारंभ सीईओ श्री रमन बंसल व डायरेक्टर श्रीमती रितु बंसल ने किया। उन्होंने बताया समूह की भारत और विदेश में सैकड़ों पांच सितारा शोरूम और जूता स्टेशन स्थापित करने की भी योजना है।


धार्मिक पर्यटकों को आकर्षित करना उद्देश्य

उन्होंने कहा किउत्तर प्रदेश सरकार की महत्वपूर्ण दूरदर्शी पवित्र परियोजना श्री राम मंदिर धार्मिक पर्यटकों को आकर्षित करेगी और आमद बढ़ाएगी, जिससे घरेलू उत्पादों की मांग दिन-प्रतिदिन बढ़ेगी और समग्र व्यावसायिक गतिविधि में उल्लेखनीय वृद्धि होगी। उन्होंने बताया कि पर्याप्त संभावनाओं और संभावनाओं को ध्यान में रखते हुए, हमारा लक्ष्य यूपी के प्रत्येक जिले में शोरूम स्थापित करना है।


एक ही छत के नीचे सभी परिवारों की जरूरतें होंगी पूरी

उन्होंने कहाकि हम एक ही छत के नीचे सभी परिवारों की जरूरतों को पूरा करते हैं। स्कूल शूज से लेकर स्पोर्ट्स शूज़ तक, बैलेरिना से लेकर आरामदायक स्लिप-ऑन तक, कॉर्पोरेट फॉर्मल से लेकर आरामदायक कैजुअल तक, उपभोक्ता को फुटवियर विकल्पों की व्यापक रेंज प्रदान करते हैं। हमारे ब्रांड हैं: कूलर्स, लीप एक्स, हीलर, लकी ल्यूक, अहा, प्रीफेक्ट, सेनोरिटा, फॉर्च्यून आदि। जूते-चप्पल के अलावा हम जूते की देखभाल के उत्पाद, बैंक पैक, बेल्ट, पर्स, मोज़े, पॉलिश, यात्रा बैग और महिलाओं के लिए हैंडबैग आदि जैसी सहायक वस्तुओं की एक श्रृंखला भी बनाते हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story