×

Lucknow News: बुरा फँसे ये पूर्व विधायक, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल, ससुराल पहुंचकर पत्नी से की थी मारपीट

Former MLA Brijesj Prajapati Arrested: लखनऊ के पीजीआई इलाके में स्थित अपने ससुराल में जाकर जमकर बवाल काटने वाले पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं। बीते शुक्रवार देर रात को उन्होंने ससुराल पहुंचकर अपनी पत्नी को जमकर पीटा था। उन्हें अपनी कार से कुचलने की कोशिश की थी।

Krishna Chaudhary
Published on: 22 Aug 2023 3:43 AM GMT
Lucknow News: बुरा फँसे ये पूर्व विधायक, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल, ससुराल पहुंचकर पत्नी से की थी मारपीट
X
Former MNLA Brijesh Prajapati in Jail for Beating his Wife, Lucknow

Former MLA Brijesh Prajapati Arrested: राजधानी लखनऊ के पीजीआई इलाके में स्थित अपने ससुराल में जाकर जमकर बवाल काटने वाले पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं। बीते शुक्रवार देर रात को उन्होंने ससुराल पहुंचकर अपनी पत्नी को जमकर पीटा था। उन्हें अपनी कार से कुचलने की कोशिश की थी। भारी हंगामे के बाद रात को ही पुलिस ने उन्हें हिरासत मे लिय़ा था। पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने बृजेश प्रजापति को जेल भेज दिया है।

क्या था पूरा मामला

कुम्हारमंडी निवासी शालिनी प्रजापति की शादी साल 2013 में वृंदावन सेक्टर चार के निवासी और सपा नेता बृजेश प्रजापति हुई थी। शालिनी का आरोप है कि ब्रजेश नशे का आदी है और अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। पति की हरकतों से तंग आकर वह 15 अगस्त को पीजीआई थानाक्षेत्र के कुम्हारमंडी स्थित अपने मायके आ गई थीं। पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति ने इसके बाद भी उसका पीछा नहीं छोड़ा। आए दिन किसी न किसी बहाने से परेशान करता रहा।
हद तो तब हो गई जब बीते शुक्रवार की रात 12 बजे जब शालिनी अपने बच्चों के साथ मायके में सो रही थी, तभी गेट में कुछ टकराने की आवाज सुनाई दी। कमरे से निकलने उसने देखा तो कार में बृजेश बैठा हुआ था और वह बार-बार दरवाजे में टक्कर मार रहा था। शालिनी का आरोप है जब वह गेट पर बृजेश को रोकने के लिए पहुंची तो उसने उसे कार से कुचलने का प्रयास किया।

शालिनी ने तब पुलिस कंट्रोल रूम फोनकर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे दो पुलिसकर्मियों ने जब आरोपी पूर्व विधायक को वहां से हटाने की कोशिश की तो वे उनसे भी उलझ गए। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने सख्ती दिखाते हुए उसे वहां से पीजीआई थाने लेकर चले गए। जहां आरोपी के खिलाफ शांतिभंग करने की धारा में कार्रवाई की गई। बाद में पत्नी शालिनी ने भी थाने में पति पर जानलेवा हमला करने की शिकायत दर्ज कराई।
बता दें कि आरोपी बृजेश प्रजापति बांदा जिले की तिंदवारी विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक रह चुके हैं। इस समय वह समाजवादी पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story