×

AKTU: 24 तक डिटेंड छात्रों की सूची अपलोड करें संस्थान, परीक्षा केंद्रों की अंतिम सूची तैयार

एकेटीयू की ओर से संबद्ध संस्थानों को डिटेंड छात्रों की सूची देने के लिए 24 फरवरी तक समय दिया है। एकेटीयू ने परीक्षा केंद्रों की अंतिम सूची भी तैयार कर ली है।

Abhishek Mishra
Published on: 19 Feb 2024 2:30 PM GMT
AKTU: 24 तक डिटेंड छात्रों की सूची अपलोड करें संस्थान, परीक्षा केंद्रों की अंतिम सूची तैयार
X

AKTU: डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय ने संबद्ध संस्थानों को डिटेंड छात्रों की सूची देने के लिए 24 फरवरी तक समय दिया है। एकेटीयू ने परीक्षा केंद्रों की अंतिम सूची भी तैयार कर ली है।यहां सोमवार को एक स्वास्थ्य शिविर भी लगाया गया।

24 तक अपलोड करें डिटेंड छात्रों की सूची

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में सत्र 2023-24 के दूसरे चरण की परीक्षाएं 6 फरवरी से शुरु होंगी। एकेटीयू से संबद्ध सभी संस्थानों को परीक्षा शुरु होने के पहले डिटेंट छात्रों की सूची समय से भेजनी होगी। एकेटीयू के पीआरओ डॉ. पवन कुमार त्रिपाठी ने बताया कि छात्रों की सूची अपलोड करने के लिए संबद्ध संस्थानों को 24 फरवरी तक का समय दिया गया है। इसके लिए विश्वविद्यालय ने ईआरपी पोर्टल खोल दिया है। सभी संस्थान 24 फरवरी से पहले डिटेंड छात्रों की सूची भेज दें।

परीक्षा केंद्रों की अंतिम सूची जारी

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में शौक्षिक सत्र 2023-24 के दूसरे चरण के लिए परीक्षा केंद्रों की सूची तैयार कर दी गई हैं। सत्र 2023-24 के विषम सेमेस्टर की परीक्षाएं 6 मार्च से 30 मार्च तक आयोजित की जाएंगी। इन परीक्षाओं के लिए एकेटीयू ने परीक्षा केंद्रों की सूची जारी कर दी है। यह परीक्षाएं विभिन्न केंद्रों पर 6 मार्च से 30 मार्च तक आयोजित की जाएंगी। पीआरओ डॉ. पवन कुमार त्रिपाठी ने बताया कि परीक्षा केंद्रों की अंतिम सूची एकेटीयू के कुलपति प्रो. जेपी पांडेय के निर्देशन में जारी कर दी गई है।

शिविर में छात्रों और शिक्षकों की हुई जांच

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में सोमवार को राष्ट्रीय होम्योपैथिक अनुसंधान संस्थान की ओर से चिकित्सा परीक्षण शिविर लगाया गया। यह शिविर एकेटीयू के कुलपति प्रो. जेपी पांडेय के निर्देशन में लगाया गया था। एकेटीयू के पीआरओ डॉ. पवन कुमार त्रिपाठी ने बताया कि इस शिविर में राष्ट्रीय होम्योपैथिक अनुसंधान संस्थान के चिकित्सकों ने सभी के स्वास्थ्य की जांच की। उसके बाद संस्थान के चिकित्सकों ने विश्वविद्यालय के अधिकारियों, शिक्षकों, कर्मचारियों और छात्रों को आवश्यकता अनुसार दवाएं दी।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story