×

Lucknow News: KKR का हौसला बढ़ाने पहुंच सकते हैं किंग खान, पांच मई को LSG से मुकाबला

Lucknow News: कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए लखनऊ पहुंच सकते हैं। किंग खान को मुंबई के वानखेड़े और कोलकाता के ईडन गार्डेन्स में कई बार टीम की हौसलाफजाई करते हुए देखा गया है।

Abhishek Mishra
Published on: 2 May 2024 12:30 PM GMT
Lucknow News: KKR का हौसला बढ़ाने पहुंच सकते हैं किंग खान, पांच मई को LSG से मुकाबला
X

Lucknow News: राजधानी के इकाना स्टेडियम में पांच मई को लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। मैच को देखने के लिए किंग खान के लखनऊ पहुंचने की संभावना है। बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम चार मई को लखनऊ पहुंचेगी।

मैच देखने पहुंच सकते हैं किंग खान

शहर में आईपीएल का खुमार सर चढ़कर बोल रहा है। क्रिकेट के दीवानों में इसका बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है। अब खबर है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए लखनऊ पहुंच सकते हैं। हालांकि अभी जिला प्रशासन की तरफ से इसकी पुष्टी नहीं हुई है। किंग खान को मुंबई के वानखेड़े और कोलकाता के ईडन गार्डेन्स में कई बार टीम की हौसलाफजाई करते हुए देखा गया है। जानकारी के अनुसार लखनऊ के इकाना स्टेडियम में भी किंग खान को केकेआर के लिए चियर करते हुए देखा जा सकता है।

चार को लखनऊ आएगी केकेआर

पांच मई यानी रविवार को शहर के अटल बिहारी बाजपेई इकाना स्टेडियम में एलएसजी और केकेआर के बीच मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच शाम साढ़े सात बजे शुरु होगा। इसके लिए लखनऊ की टीम कल शहर पहुंचेगी। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम चार मई यानी शनिवार को पहुंचेगी। दोंनों टीमों के बीच कांटे का मुकाबला होने की उम्मीद है।

प्लेऑफ के लिए दावा मजबूत करना चाहेंगी दोनों टीमें

लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में बड़ी संख्या में भीड़ जुटेगी। दोनों टीमें प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी मजबूत करने के लिए उतरेगी। आईपीएल के प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स नौ मैचों में छह जीत के साथ दूसरे स्थान पर बनी है। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स दस में से छह मुकाबले जीतकर तीसरे स्थान पर है। दोनों ही टीमें मैच विनर खिलाड़ियों से सजी हुई है। एक तरफ रसल, नारायण और साल्ट हैं तो दूसरी ओर केएल राहुल, पूरन और मयंक यादव हैं।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story