×

Abbas Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास की आज लखनऊ कोर्ट में पेशी, कासगंज से लाया जा रहा राजधानी

Abbas Ansari: कासगंज पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित ने बताया कि अब्बास अंसारी की पेशी लखनऊ के न्यायालय में होनी है। सुरक्षा में पुलिस क्षेत्राधिकारी पटियाली के नेतृत्व में पुलिस की गारद के साथ अब्बास को ले जाया गया है।

Jugul Kishor
Published on: 18 Oct 2023 5:30 AM GMT (Updated on: 18 Oct 2023 5:35 AM GMT)
Abbas Ansari
X

अब्बास अंसारी (सोशल मीडिया)

Abbas Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की आज बुधवार (18 अक्टूबर) को लखनऊ में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में पेशी होगी। कासगंज जेल में बंद अब्बास अंसारी को पेशी के लिए राजधानी लखनऊ लाया जा रहा है। पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच अब्बास अंसारी को कासगंज से लखनऊ ला रही है। अब्बास अंसारी के साथ में पुलिस फोर्ट का एक बड़ा काफिला चल रहा है। इसके अलावा अब्बास अंसारी की सुरक्षा में तीन गाड़ियों में सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं।

कासगंज पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित ने बताया कि बंदी अब्बास की पेशी लखनऊ के न्यायालय में होनी है। सुरक्षा में पुलिस क्षेत्राधिकारी पटियाली के नेतृत्व में पुलिस की गारद के साथ अब्बास को ले जाया गया है। आपको बता दें कि चित्रकूट जेल में रहने के दौरान गैर कानूनी ढंग से पत्नी से मुलाकात के मामले में अब्बास अंसारी पर दर्ज केस में आज सुनवाई होनी है।

जानें क्या है मामला

गौरतलब है कि जेल में बंद में विधायक अब्बास अंसारी को उसकी पत्नी निखत अंसारी के साथ जिलाधिकारी अभिषेक आनंद व पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने जेल में पहुंचकर पकड़ा था। जबकि निखत अंसारी की जेल में इंट्री नहीं थी। इस दौरान जेल से विदेशी मुद्रा और मोबाइल भी बरामद किये गए थे। अधिकारियों ने जेल के पास से चालक समेत एक वाहन को भी कब्जे में लिया था। इस मामले में जेल अधीक्षक और दो जेलरों समेत पांच वार्डन को निलंबित कर दिया गया था। इसके बाद अब्बास अंसारी को कासगंज की जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। तब से वह कासगंज जेल में ही बंद है। इस मामले में पहली बार मुख्तार अंसारी को पेशी के लिए कासगंज से लखनऊ लाया जा रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story