×

Fire in Lucknow: ट्रांसपोर्ट नगर के मार्केट नंबर- 9 में लगी भीषण आग, रिलायंस का गोदाम दहक उठा

Fire in Lucknow : यूपी की राजधानी लखनऊ में 15 जून की देर शाम एक गोदाम में भीषण आग लग गई। ये घटना ट्रांसपोर्ट नगर के मार्केट नंबर- 9 में देखने को मिली। रिलायंस के गोदाम में आग लगी थी।

Aman Kumar Singh
Published on: 15 Jun 2023 5:58 PM GMT

Fire in Lucknow : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरुवार (15 जून) की देर शाम एक गोदाम में भीषण आग लग गई। आग लगने की ये घटना ट्रांसपोर्ट नगर (Transport Nagar) के मार्केट नंबर- 9 में देखने को मिली। जानकारी के अनुसार, रिलायंस के गोदाम में आग लगी थी। इस गोदाम में खाने-पीने का सामान और तेल का भंडारण किया जाता है। सूचना मिलते ही अग्निशमन दस्ता मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। ये हादसा राजधानी के सरोजनी नगर थाना क्षेत्र की है।

गौरतलब है कि, दो दिन पहले लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार (Gomti nagar Extension) इलाके में स्थित सशस्त्र सीमा बल (SSB) के आवासीय परिसर में अचानक आग लग गई थी। आग परिसर के बी-टू ब्लॉक स्थित कैंटीन में लगी थी। आग की लपटों में 5 सिलेंडर आ गये। तेज धमाके से एक -एक कर सभी फट पड़े। धमाकों से पूरा इलाका दहल गया। हादसे की सूचना पर गोमतीनगर अग्निशमन स्टेशन की 6 गाड़ियों ने आग पर करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ था। आग शार्ट सर्किट से लगने की आशंका जाहिर की गई।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story