×

Lucknow News: इस होली मोदी-योगी पिचकारी की धूम, धोनी और कोहली भी खूब बिके

Lucknow News: इस बार बाज़ार में मोदी-योगी और बीजेपी पिचकारी की भारी डिमांड है। बड़ी संख्या में लोग इन पिचकारियों की ख़रीदारी कर रहे हैं। अहियागंज के पिचकारी के थोक विक्रेता राजेश ने बताया कि बड़ी संख्या में लोग मोदी-योगी पिचकारी की माँग कर रहे हैं।

Ashutosh Tripathi
Published on: 16 March 2024 10:58 AM GMT (Updated on: 16 March 2024 10:59 AM GMT)
This Holi, Modi-Yogi Pichkari was very popular, Dhoni and Kohli also sold well
X

इस होली मोदी-योगी पिचकारी की धूम, धोनी और कोहली भी खूब बिके: Photo- Newstrack

Lucknow News: जैसे-जैसे होली क़रीब आ रही है, वैसे-वैसे बाजारों में रंग और पिचकारी की धूम नज़र आने लगी है। दुकानों पर रंग-गुलाल, पिचकारी के साथ आकर्षक पैकिंग में तरह-तरह के गिफ्ट पैक दिखने लगे हैं। दुकानदार भी ग्राहकों को लुभाने के लिए इस बार बाज़ार में तरह-तरह की पिचकारी लेकर आये हैं। आपको बता दें कि इस बार होली के रंगों में लोकसभा चुनाव का सियासी खुमार भी देखने को मिल रहा है। बाज़ार में भगवा गुलाल की माँग काफ़ी डिमांड में है, दुकानदार भी भगवा रंग का जनता में क्रेज़ देखकर बड़ी तादाद में इस रंग को रख रहे हैं।

Photo- Newstrack

योगी-मोदी और बीजेपी पिचकारी की धूम

इस बार बाज़ार में मोदी-योगी और बीजेपी पिचकारी की भारी डिमांड है। बड़ी संख्या में लोग इन पिचकारियों की ख़रीदारी कर रहे हैं। अहियागंज के पिचकारी के थोक विक्रेता राजेश ने बताया कि बड़ी संख्या में लोग मोदी-योगी पिचकारी की माँग कर रहे हैं। डिमांड यहाँ तक बढ़ गई है कि हमें दुबारा ऑर्डर देना पड़ा। उन्होंने बताया कि मोदी योगी पिचकारी की क़ीमत 250 रुपए और बीजेपी पिचकारी की क़ीमत 200 रुपए है।

Photo- Newstrack

होली पर चढ़ा आईपीएल फीवर

इस बार होली के रंगों के आईपीएल फीवर देखने को मिल रहा है, बाज़ार में पिचकारियों में क्रिकेट खिलाड़ियों की तस्वीर वाली पिचक़ारी भी जमकर बिक रही है। सबसे ज़्यादा डिमांड धोनी, कोहली और बुमराह पिचकारी की है। दुकानदार ने बताया कि इन पिचकारियों की क़ीमत 600 रुपए है।

Photo- Newstrack

रंग व पिचकारी के साथ ही होली को लेकर तरह-तरह के फैंसी परिधानों व कपड़ों की खरीद में भी तेजी आई है। रेडीमेड कपड़ों के शो रूम को खास तौर पर ग्राहकों के लिए सजाया जा रहा है। शहर के गांधीनगर, कंपनीबाग, कटेश्वर पार्क, रोडवेज तिराह आदि जगहों पर रेडीमेड के बड़े मॉल हैं, जहां होली पर तरह-तरह के आकर्षक गिफ्ट व छूट देकर ग्राहकों को लुभाया जा रहा है।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story