×

Nothing Before Coffee in Lucknow: प्रसिद्ध कॉफ़ी चेन 'नथिंग बिफोर कॉफी' ने खोला लखनऊ का अपना पहला और देश का 47वां आउटलेट

Nothing Before Coffee in Lucknow: 2017 में चार स्कूली दोस्तों - अक्षय केडिया, आनंद जैन, अंकेश जैन और शुभम भंडारी के सहयोग से स्थापित - एनबीसी त्वरित और आनंददायक कॉफी अनुभव को लोगों तक पंहुचा रहा है।

Preeti Mishra
Written By Preeti Mishra
Published on: 25 Nov 2023 9:31 AM GMT
Nothing Before Coffee in Lucknow
X

Nothing Before Coffee in Lucknow (Image: Social Media)

Nothing before coffee in Lucknow: देश की प्रसिद्ध कॉफ़ी चेन 'नथिंग बिफोर कॉफी' (एनबीसी) अब उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के फ़िज़ा में भी कॉफ़ी का महक घोलने जा रही है। एक भव्य उद्घाटन में नथिंग बिफोर कॉफी ने आज 25 नवंबर को लखनऊ में अपना पहला और भारत में 47वां आउटलेट लांच कर दिया है। एनबीसीका यह कदम क्विक सर्विस रेस्तरां उद्योग में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगा।

2017 में शुरू हुआ था सफर

2017 में चार स्कूली दोस्तों - अक्षय केडिया, आनंद जैन, अंकेश जैन और शुभम भंडारी के सहयोग से स्थापित - एनबीसी त्वरित और आनंददायक कॉफी अनुभव को लोगों तक पंहुचा रहा है। एनबीसी की सफलता का रहस्य दोस्ती, दृढ़ता और कैफीन के प्रति अटूट प्रेम के सही मिश्रण में निहित है। एनबीसी के मेनू में 100 से अधिक पेय पदार्थों का संकलन है जो हर उम्र, स्वाद और मूड को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।


बता दें कि एनबीसी की शानदार यात्रा की शुरुआत ऐतिहासिक शहर जयपुर से हुई थी। अब तक 12 राज्यों के 26 शहरों में लोगों को कॉफी पिलाने के बाद एनबीसी ने देश भर में अपनी जड़ें जमा ली हैं, और अब, नवाबों के शहर लखनऊ में भव्य उद्घाटन के साथ देश का 47वां आउटलेट खोलने को तैयार हैं।

एक छोटे उद्यम से राष्ट्रव्यापी सनसनी तक एनबीसी की यात्रा, नैतिक प्रथाओं के मूल मूल्यों, "वैश्विक गुणवत्ता, स्थानीय मूल्य निर्धारण" के प्रति प्रतिबद्धता और सभी आयु समूहों के ग्राहकों की मांग को पूरा करने की दृष्टि से प्रेरित रही है। एनबीसी का सबसे फेमस और पसंद किये जाने वाला ड्रिंक 'श्रैप', एक गाढ़ा और स्वादिष्ट पेय है जो बेहतरीन फ्रैपे और शेक का मिश्रण है। यह पेय नए बदलाव और ग्राहक की संतुष्टि के प्रति एनबीसी की प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

कॉफ़ी चेन 'नथिंग बिफोर कॉफी' के चार संस्थापक

क्या कहते हैं एनबीसी के सह-संस्थापक अक्षय केडिया

आज जब लखनऊ में भव्य उद्घाटन के साथ पहला आउटलेट खुल गया है, इस मौके पर एनबीसी के सह-संस्थापक अक्षय केडिया ने अब तक अपने साथ रहे दोस्तों और बिजनेस पार्टनर के साथ इस मील के पत्थर को साझा करने के उत्साह को दर्शाते हुए एक हार्दिक नोट में अपना आभार व्यक्त किया।

केडिया ने एनबीसी के ग्राहकों को दिल से धन्यवाद देते हुए कहा, "हमें बार-बार चुनने और हमें इतना आगे बढ़ाने के लिए मेरे पास आपको धन्यवाद देने के लिए शब्द नहीं हैं। यह हमने सपने में भी नहीं सोचा था कि एक छोटी सी शुरुआत इतनी बड़ी हो जाएगी। हमारे द्वारा बेचे जाने वाले प्रत्येक कप के साथ, ग्राहकों के प्रति हमारा प्यार और भी अधिक बढ़ जाता है।"

बता दें कि ग्राहकों को उच्च कोटि की कॉफ़ी पिलाने के लिए एनबीसी ने कभी भी गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया है। एनबीसी ग्राहकों को बेहतर कॉफ़ी अनुभव देने के लिए हाई क्वालिटी वाली कॉफ़ी बीन्स का प्रयोग करता है। यही नहीं अपने कॉफ़ी स्टोर में ग्राहक अनुभव को शानदार बनाने के लिए एनबीसी उच्च प्रशिक्षित बरिस्ता को नियुक्त करता है। एनबीसी का प्रत्येक आउटलेट अपने सहयोगी और मैत्रीपूर्ण कर्मचारियों के लिए जाना जाता है, जो अपने ग्राहकों को सुरक्षित और कुशल सेवाएं प्रदान करते हैं।

Preeti Mishra

Preeti Mishra

Content Writer (Health and Tourism)

प्रीति मिश्रा, मीडिया इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का अनुभव है। डिजिटल के साथ-साथ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी काम करने का तजुर्बा है। हेल्थ, लाइफस्टाइल, और टूरिज्म के साथ-साथ बिज़नेस पर भी कई वर्षों तक लिखा है। मेरा सफ़र दूरदर्शन से शुरू होकर DLA और हिंदुस्तान होते हुए न्यूजट्रैक तक पंहुचा है। मैं न्यूज़ट्रैक में ट्रेवल और टूरिज्म सेक्शन के साथ हेल्थ सेक्शन को लीड कर रही हैं।

Next Story