×

स्टार भारत शो 'शैतानी रस्में' के अभिनेता विभव रॉय और नकियाह हाजी ने 'नवाबों के शहर - लखनऊ' का किया दौरा, वायरल हुईं तस्वीरें

Lucknow News: टीवी चैनल 'स्टार भारत' का नया शो 'शैतानी रस्में' के मुख्य अभिनेता विभव रॉय और नकियाह हाजी ने 'नवाबों के शहर- लखनऊ' का दौरा किया है, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 15 Feb 2024 9:19 AM GMT
Lucknow News
X

Lucknow News (Image Credit: Newstrack)

Lucknow News: टीवी चैनल 'स्टार भारत' अक्सर नई और अनोखी कहानी दर्शकों के सामने पेश करता है। इस बीच एक बार फिर 'स्टार भारत' एक नई कहानी लेकर आया है, जिसका नाम है 'शैतानी रस्में।' इस शो के निर्देशक 'देवो के देव महादेव', 'सिया के राम' और 'द एडवेंचर्स ऑफ हातिम' जैसे प्रशंसित शो में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए पहचाने जाने वाले निखिल सिन्हा हैं। ये शो हर सोमवार-शनिवार रात 10 बजे 'स्टार भारत' पर प्रसारित होता है।

'शैतानी रस्में' के मुख्य अभिनेता ने किया लखनऊ का दौरा

'शैतानी रस्में' के मुख्य अभिनेता ने हाल ही में लखनऊ का दौरा किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। इस शो की बात करें, तो 'शैतानी रस्में' की कहानी निक्की के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री नकियाह हाजी ने कुशलतापूर्वक निभाया है, ये कहानी एक अनाथ लड़की की है, जो पीयूष में अपने लिए प्यार की खोज करती है, पीयूष एक भूरानगढ़ के प्रतिष्ठित गेहलोत परिवार के राजकुमार है, जिसे अभिनेता विभव रॉय द्वारा चित्रित किया गया है।


क्या है 'शैतानी रस्में' की कहानी?

कहानी में एक अनोखा मोड़ तब आता है जब वह विवाह की राह पर आगे बढ़ते हैं, पीयूष के परिवार द्वारा छिपाए गए रहस्यों से वह अनजान होते है। भूरानगढ़ लौटने पर उनके सामने दिल दहला देने वाले डरावने रहस्यों का खुलासा हुता है, जिसमें राक्षस मालिक के साथ परिवार के समझौते के बारे में उन्हें पता चलता है। निक्की अपनी शादी की सारी रस्में पूरी करने के लिए बहुत घबराई हुई होती है, निक्की अपने आप को इन रस्मों के जाल में उलझा हुआ पाती है और वह इस परिस्थिति से बाहर निकलने की कोशिश करती है। क्या वह इन रस्मों से खुद को छुड़ाने में सफल होगी या उसे अंतिम बलिदान देने के लिए मजबूर किया जायेगा? यह तो आपको शो देखने पर पता चलेगा।


शो को मिल रहा दर्शकों का जबरदस्त समर्थन

शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस बीच चैनल ने सांस्कृतिक शहर लखनऊ, जिसे नवाबों के शहर के नाम से जाना जाता है, इस शहर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की, जिसमें प्रतिभाशाली कलाकार विभव रॉय और नकियाह हाजी शामिल थे, जिन्होंने शो में पीयूष और निक्की की मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। इस परिषद का मुख्य उद्देश्य शो की शुरुआत के बाद से अभिनेताओं को और शो को दर्शकों से मिल रहे जबरदस्त प्यार और समर्थन का जश्न मनाना था। लखनऊ में अभिनेता विभव रॉय और नकियाह हाजी ने एक रेडियो स्टेशन और प्रमुख प्रकाशन गृहों में उपस्थिति दर्ज करके प्रचार के प्रयासों को भी बढ़ावा दिया। इन बातचीत के दौरान कई महत्वपूर्ण चर्चाओं में शामिल होकर कलाकारों ने शो के बारे में उन्हें जानकारी प्रदान की, सेट पर हुए अपने अनुभवों को याद किया और लखनऊ के कुछ प्रसिद्ध पाक व्यंजनों का मज्जा भी लिया।


शो 'शैतानी रस्में' को लेकर क्या बोलीं एक्ट्रेस नकियाह हाजी?

लखनऊ की अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस नकियाह ने साझा किया- "अपने शो 'शैतानी रस्में' के प्रचार के लिए यह मेरी लखनऊ की पहली यात्रा है। लखनऊ ने अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के कारण मुझे हमेशा आकर्षित किया है। इस शहर के बेहतरीन कपड़े और स्वादिष्ट व्यंजन मुझे बहुत पसंद है। इन जोश से भरे स्वागत करने वाले लोगों के बीच हमारे शो को बढ़ावा देने के लिए मुख्य अभिनेत्री के रूप में यहां रहना एक अद्भुत अनुभव रहा है। दर्शकों ने मेरे किरदार निक्की और हमारे शो के प्रति जो जबरदस्त प्यार और समर्थन दिखाया है, वह वास्तव में मेरे लिए असाधारण है। मैं इस खूबसूरत शहर का दौरा करने और ऐसे अद्भुत लोगों के साथ बातचीत करने के अवसर के लिए आभारी हूं, जिन्होंने हमारे शो को खुली बांहों से अपनाया है।"


विभव रॉय ने प्रकट किया दर्शकों का आभार

अपनी लखनऊ यात्रा के अनुभव को साझा करते हुए एक्टर विभव रॉय ने कहा- “लखनऊ का दौरा एक दिल छू लेने वाला खूबसूरत अनुभव रहा है। मीडिया और स्थानीय लोगों से जो प्रेम हमें मिला है वो अविस्मरणीय है। हमारे शो "शैतानी रस्में" को मिले अपार प्यार को देखते हुए, यह स्पष्ट है कि दर्शक शो से बहुत ही गहराई से जुड़े हुए हैं। लखनऊ, अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के लिए प्रसिद्ध है, और दर्शकों के स्नेह का जश्न मनाने के लिए एकदम सही जगह है। मैं वास्तव में अपने किरदार को मिले जबरदस्त प्यार से कृतज्ञ हूं और शो को इतना प्यार देने के लिए दर्शकों का आभारी हूं।''


डर की परिभाषा बदलेगी 'शैतानी रस्में'

नए स्टोरीलाइन के बारे में बात करते हुए चैनल के एक प्रवक्ता का कहना है कि ये नया शो दर्शकों की डर की परिभाषा को बदलेगी। उनका कहना है- “स्टार भारत का शो 'शैतानी रस्में', अलौकिक क्षेत्र में एक अभूतपूर्व शो है, यह शो डरावनी कथा में एक अद्भुत अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। अपनी विशिष्ट दृश्य कथा के साथ यह डर के अनोखे क्षेत्रों का चित्रण करता है और एक फैंटसी ड्रामा पेश करता है। लोगों को शो में डरावना दृश्य देखने को मिलेगा, जो दर्शकों की डर की परिभाषा बदलेगी, जो इससे पहले टेलीविज़न पर कभी नहीं हुआ।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story