×

Lucknow News: क्रिकेट फैंस को झटका, 27 को मैच देखने के लिए जेब करनी पड़ेगी ढीली

IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स को पिछले साल से अधिक फैंस का समर्थन मिल रहा है। टीम के मैच देखने और समर्थन करने के लिए दर्शक बड़ी संख्या में स्टेडियम पहुंच रहे हैं। लखनऊ की टीम ने इस साल का पहला मुकाबला 30 मार्च को पंजाब किंग्स के साथ खेला था। मैच में स्टेडियम लगभग भर गया था।

Abhishek Mishra
Published on: 24 April 2024 12:30 PM GMT
Lucknow News: क्रिकेट फैंस को झटका, 27 को मैच देखने के लिए जेब करनी पड़ेगी ढीली
X

Lucknow News: अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में 27 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच अगला मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच के टिकट की दरें बढ़ा दी गईं हैं। क्रिकेट के दीवानों को अब मैच देखने के लिए जेब ढीली करनी होगी। शनिवार को होने वाले मैच के लिए दोनों टीमें गुरुवार तक शहर पहुचेंगी।

इकाना में होने वाले मैच के टिकट महंगे

आईपीएल फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है। क्योंकि उन्हें मैच देखने के लिए अब पहले से अधिक रकम खर्च करनी पड़ेगी। टिकट की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है। दर्शकों को लखनऊ और राजस्थान के बीच होने वाले मैच के लिए 600 रुपए से लेकर 21000 रुपये तक खर्च करने पड़ सकते हैं। बता दें कि इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच 30 मार्च को मुकाबला खेला जाएगा। इसके लिए भी क्रिकेट के फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। मैच की तारीख करीब आने के साथ ही टिकट की कीमतें बढ़ रही हैं। बुक माई शो के मुताबिक मैच के सभी टिकट बिक चुके हैं।

बढ़ रही लखनऊ सुपर जायंट्स की दीवानगी

लखनऊ सुपर जायंट्स को पिछले साल से अधिक फैंस का समर्थन मिल रहा है। टीम के मैच देखने और समर्थन करने के लिए दर्शक बड़ी संख्या में स्टेडियम पहुंच रहे हैं। लखनऊ की टीम ने इस साल का पहला मुकाबला 30 मार्च को पंजाब किंग्स के साथ खेला था। मैच में स्टेडियम लगभग भर गया था। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुए मैच में तो पूरा स्टेडियम हाफसफुल हो गया था। इसका सबसे बड़ा कारण महेंद्र सिंह धोनी रहे।

खूब बिके चेन्नई के मैच के टिकट

चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के मैच में तो टिकट मिलना मुश्किल था। टिकट के दाम में करीब दो गुनी तक की वृद्धि हुई। इसके बावजूद मैच के एक दिन पहले ही सभी टिकट बिक गए। इकाना स्टेडियम पीले रंग के समंदर में तब्दील हो गया। इसके साथ स्टेडियम के बाहर भी महेंद्र सिंह धोनी का जादू सर चढ़कर बोला। कई दर्शक तो मैच देखने भी नहीं जा सके।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story