×

मधुर भंडारकर ने CM से की मुलाकात, योगी गुजरात में करेंगे जनसभाएं

aman
By aman
Published on: 28 Nov 2017 7:16 AM GMT
मधुर भंडारकर ने CM से की मुलाकात, योगी गुजरात में करेंगे जनसभाएं
X
मधुर भंडारकर ने CM से की मुलाकात, योगी गुजरात में करेंगे जनसभाएं

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार (28 नवंबर) को गोरखपुर से लखनऊ स्थित अपने सरकारी आवास पहुंचे। यहां उन्होंने फिल्म निर्माता व निर्देशक मधुर भंडारकर से मुलाकात की। इसके पहले वह चीफ सेक्रेटरी राजीव कुमार, प्रमुख सचिव गृह अरविन्द कुमार, प्रमुख सचिव सीएम एसपी गोयल और प्रमुख सचिव ऊर्जा से मिले।

सीएम मंगलवार को शास्त्री भवन में बाढ़ सुरक्षा परिषद की स्थायी संचालन समिति के बैठक की भी अध्यक्षता करेंगे। प्रमुख सचिव हथकरघा एवं वस्त्रोदयोग विभाग की तरफ से हथकरघा एवं वस्त्रोदयोग नीति- 2017 का प्रेजेंटेशन सीएम के समक्ष होगा। ​

इसके बाद सीएम योगी गुजरात के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां बलसाड में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा बुधवार और गुरुवार को भी गुजरात में उनकी जनसभाए हैं। गुरुवार को सीएम गुजरात से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story