×

Mahoba News: खेत मे शौच क्रिया करने के विवाद में दबंग ने की युवक की जघन्य हत्या

Mahoba News: बीती रात खेत की रखवाली करने के दौरान एक युवक की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर नृशंस हत्या कर दी गई थी।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 5 Nov 2022 10:34 AM GMT
Mahoba News
X

 युवक की हत्या (फोटो: सोशल मीडिया )

Mahoba News: महोबा में मामूली विवाद में एक 23 वर्षीय युवक की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। खेत मे शौच क्रिया करने को लेकर हुआ विवाद इस कदर बढ़ा कि दबंग ने युवक को लहूलुहान कर डाला और उसे मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है तो वहीं पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आला कत्ल के साथ हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल बीती रात खेत की रखवाली करने के दौरान एक युवक की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर नृशंस हत्या कर दी गई थी। यह वारदात जनपद के अजनर थाना क्षेत्र अंतर्गत कैथौरा गांव की है। गांव निवासी जीत विश्वकर्मा बताता है कि उसके तीन पुत्रों में सबसे बड़ा पुत्र 23 वर्षीय सोनू विश्वकर्मा बटाई की खेती में मूंगफली को बंदरों से बचाने के लिए रखवाली कर रहा था। तब उसकी कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर जघन्य हत्या कर दी गई।

कुल्हाड़ी से काटकर की युवक की हत्या (photo: social media )

पिता की मानें तो बीते दिनों गांव का रहने वाला राजकुमार राजपूत उसके खेत में शौच क्रिया कर रहा था, तभी खेत की रखवाली कर रहे सोनू ने उसे शौच क्रिया करने से मना किया तो वह बौखला गया और दोनों युवकों के बीच वाद विवाद हो गया। आरोप है कि इस दौरान राजकुमार राजपूत ने जान से मारने की धमकी दी और मौके से चला गया।

युवक की हत्या (photo: social media )

बीती रात युवक की हुई जघन्य हत्या को लेकर परिवार का आरोप है कि राजकुमार ने ही इस मामूली विवाद में उनके पुत्र की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। खून से लथपथ पड़े शव की सूचना ग्रामीणों ने परिवार और पुलिस को दी। खून से लथपथ शव देख सबके होश उड़ गए तो वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

खेत मे शौच क्रिया करने गए व्यक्ति की हत्या (फोटो: सोशल मीडिया )

परिवार द्वारा नामजद तहरीर दिए जाने के बाद पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुट गई। स्थानीय पुलिस ने जब इस जघन्य हत्याकांड की जांच की तो पता चला कि खेत में शौच क्रिया करने को लेकर हुए विवाद के बाद सनक सवार युवक ने कुल्हाड़ी से काटकर ही सोनू की हत्या की है। अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम बताते हैं कि इस हत्याकांड में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हत्या आरोपी राजकुमार को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया और वैधानिक कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story