×

Mahoba News: पल्स सहारा कंपनियों से ठगे जमाकर्ताओं ने उठाई मांग

Mahoba News Today: महोबा में ठगी पीड़ित जामकर्ता परिवार संगठन द्वारा जिला अधिकारी को ज्ञापन के माध्यम से ठगी के मामले में एकल खिड़की खोले जाने की मांग की गई है ।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 9 Feb 2023 2:49 PM GMT (Updated on: 9 Feb 2023 3:43 PM GMT)
Depositors duped by Pulse, Sahara companies demand opening of single window for payment application form
X

महोबा: पल्स सहारा कंपनियों से ठगे जमाकर्ताओं ने भुगतान आवेदन फार्म के लिए एकल खिड़की खोलें जाने की उठाई मांग

Mahoba News: महोबा में ठगी पीड़ित जामकर्ता परिवार संगठन द्वारा जिला अधिकारी को ज्ञापन के माध्यम से पल्स, सहारा सहित अन्य कंपनी द्वारा की गई ठगी के मामले में एकल खिड़की खोले जाने की मांग की गई है । प्रदेश के अन्य जिलों की भांति महोबा में भी एकल खिड़की खोले जाने की मांग हो रही है ताकि पीड़ित अपना भुगतान आवेदन फार्म जमा कर सकें।

दरअसल आपको बता दें कि महोबा में बड़ी तादाद में पल्स, सहारा, कल्पतरु और अन्य कंपनी के पीड़ित लगभग 4 लाख लोग हैं जिन्हें उनकी दिन रात मेहनत की जमा पूंजी वापस नहीं मिल पा रही। ठगी के इस मामले में ठगी पीड़ित जामकर्ता परिवार संगठन द्वारा पूर्व में इन कंपनियों के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जमा भुगतान दिलाए जाने की मांग की गई थी।

आदेश होने के बावजूद अभी तक महोबा में एकल खिड़की नहीं खोली गई

जिस पर प्रदेश के हर जिले में एकल खिड़की भुगतान आवेदन फार्म जमा करने के लिए खोली गई है लेकिन महोबा में आदेश होने के बावजूद अभी तक एकल खिड़की नहीं खोली गई जिससे पीड़ित जमाकर्ताओं को खासी दिक्कतों का सामना कर पड़ रहा है। जबकि शासनादेश के अनुसार सभी जनपदों में एकल खिड़की है और पीड़ित भुगतान आवेदन फार्म जमा कर रहे हैं।

महोबा में एकल खिड़की खोले जाने की उठी मांग

महोबा में भी एक सैकड़ा से अधिक पीड़ितों ने प्रदर्शन करते हुए जल्द से जल्द एकल खिड़की खोले जाने की मांग की है। ठगी पीड़ित जामकर्ता परिवार संगठन के जिला अध्यक्ष संदीप कुमार के नेतृत्व में इकट्ठा हुए जमा कर्ताओं ने प्रदर्शन किया और मांग की कि उनके साथ हुई ठगी के भुगतान के लिए जनपद मुख्यालय में एकल खिड़की खोल दी जाए ताकि उन्हें भी उनकी जमा राशि मिल सके।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story