×

Mainpuri News: ग्राम पंचायत में लोगों को जागरूक करने पहुंचे जयवीर सिंह, सरकार की गिनाई खूबियां

Mainpuri News: जयवीर सिंह ने कहा- जब से बाबा जी की सरकार प्रदेश में बनी है तब से गुंडाराज पूरी तरीके से खत्म हो गया है और लोग खुलकर यहां रह रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 26 April 2024 3:34 PM GMT
Jaiveer Singh reached Gram Panchayat to make people aware, enumerated the merits of the government
X

ग्राम पंचायत में लोगों को जागरूक करने पहुंचे जयवीर सिंह, सरकार की गिनाई खूबियां: Photo- Newstrack

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में लोकसभा प्रत्याशी जयवीर सिंह एक ग्राम पंचायत क्षेत्र में पहुंचे यहां उन्होंने ग्रामीणों को भारतीय जनता पार्टी और सरकार के प्रति जागरूक करने का काम किया तो वहीं अपने लिए जनता से वोट भी मांगे।

समाजवादी पार्टी पर जयवीर सिंह ने साधा निशाना

मैनपुरी लोकसभा पर अबकी बार चुनाव के दौरान बाद ही दिलचस्प नजारा देखने को मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। एक तरफ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और वर्तमान में मौजूद सांसद डिंपल यादव है तो दूसरी योगी सरकार के मंत्री और मैनपुरी सदर सीट से विधायक जयवीर सिंह है। यहां जयवीर सिंह ग्राम पंचायत पनवाह इलाके में पहुंचे। जहां उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया तो वहीं ग्रामीणों को जयवीर सिंह ने जागरूक करने का काम भी किया। यहां उन्होंने सबसे पहले समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा और जनता को बताया कि पिछली सरकारों में किस तरीके से गुंडाराज कायम था। लूट, डकैती, हत्या जैसे मामले सामने आया करते थे लेकिन जब से बाबा जी की सरकार प्रदेश में बनी है तब से गुंडाराज पूरी तरीके से खत्म हो गया है और लोग खुलकर यहां रह रहे हैं।

जयवीर सिंह ने सरकार की गिनाई खूबियां

ग्रामीणों को जागरुक करते हुए योगी सरकार के मंत्री और प्रत्याशी जयवीर सिंह ने जनता को बताया कि देश और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है। जिसके तहत प्रदेश में तेजी से विकास कार्य किया जा रहे हैं। हमारी सरकार की जितनी भी योजनाएं हैं उन योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है। किसी के साथ किसी भी तरीके का भेदभाव नहीं किया जा रहा है। सबका साथ सबका साथ की तहत सभी को विकास कार्य योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

हमारी सरकार ने जो भी वादे किए थे उन वादों को पूरा किया है। मुझे यकीन है कि जनता अबकी बार भी हमारे साथ में है और वोट देकर मुझे और देश के प्रधानमंत्री को जिताने का काम करेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story