×

Expressway Accident News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर ट्रक में घुसी कार, चार युवकों की मौत

Expressway Accident News: जिले में रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़ ट्रक में पीछे से जा घुसी।

Shishumanjali kharwar
Published on: 25 Feb 2024 7:41 AM GMT (Updated on: 25 Feb 2024 8:05 AM GMT)
mainpuri news
X

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर सड़क हादसा (सोशल मीडिया)

Mainpuri News: जिले में रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़ ट्रक में पीछे से जा घुसी। हादसे में कार में सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार ने कुर्रा थाना क्षेत्र अन्तर्गत 97 किलोमीटर पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मची हुई है।

मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार सवार जीशान, तौसीफ, अमन हसन, आदिल को कार से निकाला। लेकिन तब तब चारों की मौत हो चुकी थी। कार में सवार चारों युवक रामनगर लेन कोलकाता के रहने वाले थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कुर्रा थाना पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त कार की रफ्तार काफी ज्यादा थी। जिसके चलते कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े खराब ट्रक में पीछे से जा घुसा। टक्कर के बाद कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। मृतकों की षिनाख्त हो गयी है। लेकिन उनके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story