×

Mainpuri News: चुनाव से पहले व्यवस्थाओं को परखने पहुंचे डीएम-एसपी

Mainpuri News: देश में पहले और दूसरे चरण के लिए मतदान हो चुका है अब तीसरे चरण के मतदान की तैयारी है। तीसरे चरण का मतदान कल यानी मंगलवार को होना है।

Ashraf Ansari
Published on: 6 May 2024 12:45 PM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में चुनाव से पहले व्यवस्थाओं को परखने पहुंचे डीएम-एसपी (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में कल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक व्यवस्थाओं का ज्याजा लेने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया और कहा शांतिपूर्ण तरीके से मतदान होगा।

निष्पक्ष होकर करें अपना मतदान

देश में पहले और दूसरे चरण के लिए मतदान हो चुका है अब तीसरे चरण के मतदान की तैयारी है। तीसरे चरण का मतदान कल यानी मंगलवार को होना है। मंगलवार को होने वाले लोकसभा चुनाव में मैनपुरी की सीट भी आती है। यहां होने वाले चुनाव को लेकर जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह और पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने मतदान केंद्र पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। यहां कानून व्यवस्था को रखा गया तो वहीं उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि कल होने वाले मतदान को लेकर हमारे पुलिस ने पूरी तैयारी कर ली है। हम लोकसभा क्षेत्र की जनता से अपील करते हैं कि वह निर्डर होकर शांतिपूर्ण तरीके से अपना मतदान करें।

माहौल खराब करने वालों पर होगी कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने कहा है कि जनपद में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर हजारों की संख्या में पुलिस बल के साथ-साथ अन्य बलों को तैनात किया गया है। लोगों से लगातार अपील की जा रही है कि वह शांतिपूर्ण तरीके से मतदान के दिन अपना मतदान करें। मतदान के दिन चप्पे चप्पे पर पुलिस को तैनात किया जाएगा खासतौर पर उन इलाकों में तैनात किया जाएगा जहां संवेदनशील इलाके हैं। बॉर्डर पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है आने जाने वाले लोगों की तलाशी दी जा रही है। लोगों से भी अपील की जा रही है कि वह मतदान के दिन अपने घरों से बाहर निकल कर अपना मतदान करें। अगर कोई माहौल खराब करने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story