×

Mainpuri News: भैंस खोलने गए युवक पर गिरी आकाशीय बिजली, मौके पर हुई मौत

Mainpuri News: जिले में शुक्रवार से लगातार हो रही बारिश ने एक युवक की जान ले ली। यहां आकाशीय बिजली एक युवक के ऊपर गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 2 March 2024 8:47 AM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में भैंस खोलने गए युवक पर गिरी आकाशीय बिजली (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले में शुक्रवार से लगातार हो रही बारिश ने एक युवक की जान ले ली। यहां आकाशीय बिजली एक युवक के ऊपर गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना से युवक के परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

खेत से भैंस खोलना गया था युवक

मैनपुरी जिले में आकाशीय बिजली ने एक युवक की जान ले ली। युवक की मौत से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। बताते चले कि मामला कुरावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला सुजरी इलाके में रहने वाले अंशुल उर्फ आशु लगातार इलाके में हो रही बारिश के दौरान अपने खेत पर बंधी भैंस को खोलने के लिए गया हुआ था। तभी अचानक से कड़कड़ाती हुई बिजली युवक के ऊपर सीधे जा गिरी। युवक के ऊपर बिजली गिरने की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोग युवक को नजदीकी अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

पुलिस ने कब्जे में लिया युवक का शव

कुरावली इलाके में अंशुल उर्फ आशु की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से हुई मौत के मामले में परिवार के लोगों का कहना है कि हम लोग अपनी भैंस को खेत में बांधने का काम करते हैं वही कल से हो रही बारिश की वजह से आज भैंस को खोलने के लिए अंशुल गया हुआ था तभी उसके ऊपर आकाशीय बिजली गिर गई। युवक की मौत से परिवार के लोग सदमे में आ गए। वहीं युवक की मौत के मामले की जानकारी जब क्षेत्रीय पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि हम लोगों को युवक की मौत के बारे में जानकारी हुई तो हम लोग मौके पर पहुंच गए जहां पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story