×

Mainpuri News: धर्मेंद्र यादव बोले- नफरत फैलाते हैं बीजेपी के लोग

Mainpuri News: पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार ने युवाओं को रोजगार नहीं दिया। साथ ही कहा कि भाजपा सिर्फ धर्म की राजनीति करती है।

Ashraf Ansari
Published on: 27 April 2024 10:56 AM GMT (Updated on: 27 April 2024 11:02 AM GMT)
सपा नेता धर्मेंद्र यादव।
X

सपा नेता धर्मेंद्र यादव। (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव पहुंचे। यहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि यह लोग नफरत फैलाने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछले 10 सालों में कोई काम नहीं किया है। सरकरा पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार नहीं दिया गया।

10 साल से बीजेपी ने नहीं किया काम

मैनपुरी में लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव चुनावी मैदान में हैं। यहां सपा हर हाल में इस सीट को जीतना चाहती है जिसको लेकर लगातार समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता यहां पहुंचकर लोगों को पार्टी के प्रति जागरूक कर रहे हैं। वही डिंपल यादव के लिए क्षेत्र में पहुंचे बदायूं से पूर्व में रहे सांसद धर्मेंद्र यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री चर्चा पर चर्चा कर रहे हैं लेकिन वो बता दें की 20 करोड़ रोजगार कहां गए। जो उन्होंने जनता को देने के लिए बात कही थी। प्रधानमंत्री यह तो कहते हैं कि हम देश के गरीब लोगों को राशन देने का काम कर रहे हैं पर यह क्यों नहीं करते हैं कि लोगों को रोजगार दे रहे हैं। जिससे वह अपने घर का गुजारा चला सके। आपको राशन देने की फिर कोई जरूरत नहीं पड़ती। सरकार ने महंगाई को कम करने की बात कही थी लेकिन महंगाई कम नहीं हुई। किसानों के लिए योजनाएं लागू करने की बात कही थी लेकिन लागू नहीं हुई। विदेश से काला धन वापस लाने की बात कही थी लेकिन नहीं आया। जनता भाजपा वालों को समझ चुकी है।

हर चरण में बीजेपी को मिल रही हार

धर्मेंद्र यादव ने आगे कहा कि पहले चरण में हुए मतदान में बीजेपी वालों को करारी हार का सामना करना पड़ा। दूसरे चरण का मतदान हुआ। यहां भी उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा। वहीं तीसरे चरण में भी इनको हार का सामना ही करना पड़ेगा। बीजेपी वालों ने कोई भी काम नहीं किया है इसीलिए जनता इनको पसंद नहीं कर रही है। यह मंगलसूत्र के नाम पर बयान दे रहे हैं। इन्हें असल में मंगलसूत्र के बारे में नहीं पता है अगर इनके बारे में पता करना है तो आपको महिलाओं के पास पहुंचना चाहिए। उनसे पूछना चाहिए कि मंगलसूत्र का क्या महत्व है। इन लोगों ने हमेशा से जनता को परेशान किया है। जनता इनको सबक सिखाने का काम करेगी। यह लोग हमेशा धर्म की राजनीति करते हैं और नफरत फैलाते आए हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story