×

Mainpuri news: नदी में कूद कर युवती ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Mainpuri news: मैनपुरी जिले में एक स्कूटी सवार युवती ने भावतपुर पुल से नदी मे कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Ashraf Ansari
Published on: 23 Feb 2024 10:29 AM GMT
Uttar Pradesh
X

प्रतीकात्मक इमेज source: social media

Mainpuri news: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक घटना सामने आयी है। एक युवती ने नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी जैसे ही परिवार के लोगों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुल से नदी में लगाई छलांग

मैनपुरी जिले में एक स्कूटी सवार युवती ने भावतपुर पुल से नदी मे कूद कर आत्महत्या कर ली। आपको बताते चलें कि मामला एलाऊ थाना क्षेत्र के अंतर्गत भावतपुर का है। युवती स्कूटी पर सवार होकर नहर के पुल पर पहुंची। उसके बाद कुछ देर तक युवती नहर की पुल पर खड़ी रही फिर अचानक से उसने नदी मे छलांग लगा दी। वहीं आसपास खड़े लोगों ने युवती को नदी में छलांग लगाते हुए देखा तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने युवती के द्वारा नदी में छलांग लगाए जाने के मामले में पुलिस को जानकारी दीं। यह जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस ने युवती को नदी से बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने की युवती की पहचान

पुलिस ने जब जाँच पड़ताल की तो पता चला जिस लड़की ने नहर में कूद कर आत्महत्या की है उसका नाम रिया है। वह आवास विकास कॉलोनी कोतवाली क्षेत्र मैनपुरी की रहने वाली है। युवती के पास से जो स्कूटी बरामद की गई है। उसका नंबर UP 84Y 8151 बताया गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्होंने इस पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया है। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिरकार युवती ने आत्महत्या क्यों की। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच पड़ताल की जाएगी। फिलहाल परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story