×

Mainpuri: वाहन का इंतजार कर रही सवारी को रोडवेज बस ने कुचला, एक की मौत

Mainpuri: जिले में बेकाबू रोडवेज बस का कहर देखने को मिला। जहां सड़क पर इंतजार कर रहे लोगों को रोडवेज बस ने कुचल दिया।

Ashraf Ansari
Published on: 24 Feb 2024 12:44 PM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में सवारी को रोडवेज बस ने कुचला (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले में बेकाबू रोडवेज बस का कहर देखने को मिला। जहां सड़क पर इंतजार कर रहे लोगों को रोडवेज बस ने कुचल दिया। जिसमें से एक की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था परिवार

मैनपुरी जिले में एक परिवार खुशियों के माहौल में शामिल होने के लिए जा रहा था लेकिन अचानक से वह गम के माहौल में शामिल हो गया। बताते चलें कि मैनपुरी आगरा रोड संतलाल इलाके का है। जहां एक परिवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए सड़क किनारे वाहन का इंतजार कर रहा था तभी अचानक से उत्तर प्रदेश परिवहन की बस आई और उसने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचल दिया। जिनमें से एक की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एक ही परिवार के बताए गए सभी लोग

मैनपुरी आगरा रोड संतलाल इलाके मे उत्तर प्रदेश परिवहन बस की चपेट में आकर एक के युवती की हुई मौत के मामले में मृतक के परिवार से नीरज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक ही परिवार के कई लोग सड़क किनारे खड़े होकर वाहन का इंतजार कर रहे थे तभी एक तेज रफ्तार बस आती है और सड़क किनारे चार लोगों को कुचल कर चली जाती है। जिनमें से एक लड़की की मौत हो जाती है जबकि तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है जिनमें से कुछ लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी। परिवार के लोगों का कहना है कि आरोपी रोडवेज चालक को गिरफ्तार किया जाए और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story