×

Lok Sabha 2024: रामगोपाल यादव बोलेः हमारी लड़ाई देश और संविधान को बचाने के लिए है

Lok Sabha 2024: रामगोपाल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री कहां सच बोलते हैं वह तो हमेशा झूठ ही बोलते हैं। हमारी लड़ाई देश -संविधान को बचाने के लिए, हमारी लड़ाई आरक्षण को बचाने के लिए है।

Ashraf Ansari
Published on: 7 May 2024 5:43 AM GMT
mainpuri news
X

रामगोपाल यादव बोलेः हमारी लड़ाई देश और संविधान को बचाने के लिए (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट के अंतर्गत सैफई में मतदान करने के लिए पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने मतदान के बाद भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया और कहा कि हमारी लड़ाई संविधान को बचाने के लिए है।

रामगोपाल बोले हम संविधान को बचाने के लिए लड़ रहे चुनाव

देश में पहले और दूसरे चरण के लिए मतदान संपन्न हो चुका है तो वहीं तीसरे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है। अगर बात की जाए मैनपुरी लोकसभा सीट की तो यह सबसे ज्यादा पॉपुलर सीट बनती हुई दिखाई दे रही है। यहां एक मुलायम परिवार से बहू डिंपल यादव चुनावी मैदान में है तो दूसरी तरफ योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह है। वहीं पूरा मुलायम परिवार आज सैफई में मतदान करने के लिए पहुंच रहा है।

सैफई मतदान केंद्र पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव पहुंचे। यह उन्होंने मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपनी बहू डिंपल यादव के लिए मतदान किया। आगे मीडिया से बातचीत करते हुए रामगोपाल यादव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री कहां सच बोलते हैं वह तो हमेशा झूठ ही बोलते हैं। हमारी लड़ाई देश को बचाने के लिए है, हमारी लड़ाई संविधान को बचाने के लिए, हमारी लड़ाई आरक्षण को बचाने के लिए है,हमारी लड़ाई बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के लिए, हमारी लड़ाई लोगों की जीवन की रक्षा करने के लिए है।

रामगोपाल बोले सीएम योगी पर चढ़ा सत्ता का नशा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा लोगों से अपील की गई है कि यह चुनाव राम भक्तों और रामद्रोहियों के बीच है। इस पर रामगोपाल यादव ने कहा है कि जब किसी के ऊपर सत्ता का नशा चढ़ जाता है तो वह आएं वाएं की बातें करने लगता है। ऐसा ही कुछ हमारे प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी हाल है। वही वोट प्रतिशत के कम पढ़ने को लेकर रामगोपाल यादव ने कहा है कि गर्मी का मौसम है लेकिन 4 जून को पता चल जाएगा कि कितने प्रतिशत वोट पड़ा है और किसको कितना वोट मिला है। आगे उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की बंपर जीत हो रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story