×

Mainpuri News: सपा महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष बोली- बीजेपी को वोट देने वाले देख रहे सपा की ओर

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिसको लेकर सपा की महिला सभा से प्रदेश अध्यक्ष रीबू श्रीवास्तव पहुंची। जहां पर उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधने का काम किया।

Ashraf Ansari
Published on: 1 Feb 2024 5:01 PM GMT
SPs Mahila Sabha State President Ribu Srivastava said - Those who voted for BJP are looking towards SP
X

सपा की महिला सभा प्रदेश अध्यक्ष रीबू श्रीवास्तव ने कहा- बीजेपी को वोट देने वाले देख रहे सपा की ओर: Photo- Newstrack

Mainpuri News: इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने अपने 16 उम्मीदवारों के यूपी से नाम घोषित कर दिए हैं। जिसमें मैनपुरी से समाजवादी पार्टी की तरफ से वर्तमान में सांसद डिंपल यादव को फिर से चुनावी मैदान में उतारा गया है। इसी को लेकर समाजवादी पार्टी की तरफ से महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष रीबू श्रीवास्तव जिले में पहुंची। जहां पर उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इस वक्त बीजेपी की सरकार से हर कोई परेशान है। सरकार ने महिलाओं की रसोई से गैस सिलेंडर छीनने का काम किया है। इस वक्त देश में लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है हर कोई सरकार से काफी परेशान है। जिन लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को अच्छा समझ कर वोट दिया था आज वह है समाजवादी पार्टी को वोट देने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। उन्हें पता है कि पूर्व में जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो महंगाई कितनी कम थी और बेरोजगारी बिल्कुल नहीं थी।

पार्टी कार्यकर्ताओं को तैयारियों में जुटने के दिए गए आदेश

समाजवादी पार्टी की महिला सभा प्रदेश अध्यक्ष रीबू श्रीवास्तव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को आदेश दिए हैं कि आप लोग अभी से ही चुनाव की तैयारियों में जुट जाए। क्योंकि चुनाव का वक्त काम रह गया है इसलिए आप लोग तेजी के साथ लोगों के बीच पहुंचकर लोगों को बताने का काम करें कि पूर्व में जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो किस तरीके से विकास कार्य किए जाते थे। आप लोग घर-घर गांव गांव शहर शहर पहुंच कर लोगों को समाजवादी पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम करें। इसी के साथ-साथ उन्होंने कहा कि अबकी बार मोदी सरकार बाहर जाने वाली है क्योंकि इंडिया गठबंधन हमारा मजबूत है और मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story