×

Mainpuri News: दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट का वीडियो वायरल

Mainpuri News: जिले में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों आमने-सामने आ गए। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलना शुरू हो गए।

Ashraf Ansari
Published on: 22 Feb 2024 5:55 AM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों आमने-सामने आ गए। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलना शुरू हो गए। दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला करते हुए नजर आए।

एक दूसरे पर जमकर चले लाठी-डंडे

मैनपुरी जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दो पक्ष एक दूसरे के ऊपर लाठी डंडों से हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताते चलें कि दोनों पक्षों के बीच हो रही मारपीट का मामला बरनाहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। जहां नगला दौलत में किसी वाद-विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर बड़ा की मारपीट में महिलाएं भी उतर आए और एक दूसरे के ऊपर लाठी डंडों से हमला करने लगी। दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ तो लोग हैरत में पड़ गए वहीं पुलिस ने भी पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

महिलाओं ने भी जमकर चलाये लाठी-डंडे

बरनाहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला दौलत में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें साफ तौर पर देखा गया है कि एक शख्स पहले मारपीट करने के लिए महिलाओं के बीच में पहुंचता है उसके साथ में उसके परिवार की कुछ महिलाएं भी साथ में होती है लेकिन दूसरे पक्ष की तरफ से भी महिलाएं दिखाई देती हैं और एक दूसरे के ऊपर डंडों से हमला करने लगते हैं। पहले एक युवक के महिलाओं को पीटता है फिर बाद में महिलाओं को बचाने के लिए कुछ लड़की आ जाती है फिर वह युवक को पीटने लगती हैं। काफी देर तक दोनों पक्षों में घमासान संग्राम चलता रहता है फिर बाद में आसपास के लोग पूरे मामले को शांत करवा देते हैं। बताया गया कि दोनों पक्षों में मामूली सा विवाद हुआ था और उसके बाद झगड़ा इस कदर बड़ा की दोनों पक्ष मारपीट पर उतारू हो गए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story