×

Mainpuri News: नहर में डूबने से दो युवकों की हुई मौत, परिवार में छाया मातम

Mainpuri News: दन्नाहार इलाके से गुजरी नहर में डूबने से दो लोगों की मौत के मामले में परिवार के लोगों ने बताया कि दोनों दोस्त रिश्तेदार है और नहर में नहाने के लिए गए हुए थे।

Ashraf Ansari
Published on: 11 April 2024 11:46 AM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में नहर में डूबने से दो युवकों की हुई मौत (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में नहर में डूबने से दो दोस्तों की मौत हो गई जिसके बाद परिवार के लोगों में कोहराम का मातम था गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां दोनों की शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

नहर में नहाने के लिए गए थे दोनों दोस्त

मैनपुरी जिले में दो लोगों की मौत से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। बताते चले कि मामला दन्नाहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां दो दोस्त नहर में नहाने के लिए गए हुए थे। तभी एक दोस्त सुमेन्द्र नहर में नहाते समय अचानक से डूबने लगा तो वही उसका दोस्त यादवेंद्र बचाने के लिए नहर में कूद गया लेकिन देखते-देखते दोनों नहर में डूब गए। वही जब आसपास के लोगों ने दोनों को नहर में डूबा देखा तो पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

घटना से परिवार के लोगों में छाया मातम

दन्नाहार इलाके से गुजरी नहर में डूबने से दो लोगों की मौत के मामले में परिवार के लोगों ने जानकारी देते हुए बताया है कि दोनों दोस्त रिश्ते में रिश्तेदार है और नहर में नहाने के लिए आज गए हुए थे। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनके साथ इतनी बड़ी घटना घटने वाली है। घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर उनका रो-रो कर बुरा हाल देखने को मिला।

वहीं पुलिस के द्वारा इस मामले को लेकर बताया गया कि दोनों के नहर में डूबने की जानकारी हमारी पुलिस को मिली थी तो हमारी पुलिस मौके पर पहुंची जहां दोनों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया। दोनों के शवों को पोस्ट करने के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे और जानकारी दी जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story