×

Mathura: नशे में धुत्त दंबग ने रौंदा मासूम बच्चे को, बदमाश दामाद से मरवाने की दी धमकी

Mathura: मथुरा में नशे में धुत्त रसूखदार कार सवारों ने एक 12 वर्षीय बच्चे को टक्कर मार कुचल दिया। फिर कवरेज करने पहुंचे पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Vidushi Mishra
Published on: 14 May 2022 7:12 AM GMT
Mathura drug addict tramples child misbehaved with journalist
X

मथुरा में नशेबाज रसूखखोर ने 12 वर्षीय बच्चे को रौंदा, पत्रकार से बदसलूकी

Mathura News Today: मथुरा के थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कृष्णा नगर बिजली घर (Krishna Nagar power house) के सामने नशे में धुत्त रसूखदार कार सवारों ने एक 12 वर्षीय बच्चे को टक्कर मार कुचल दिया और जब इसकी कवरेज करने मीडिया कर्मी पहुंचे तो शराब के नशे में धुत रसूखदार कार सवारों(Mathura Car Driver) ने पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में ही कवरेज कर रहे पत्रकारों को झांसी जेल में बंद अशोक दीक्षित नाम के बदमाश को अपना दामाद बताते हुए पत्रकार को घर से उठवा कर मरवा देने की धमकी देता रहा ।

योगी सरकार में जहाँ बड़े बड़े माफियाओं की बोलती बंद हो रही है वही रसूखदारों का रौब इस कदर था कि पुलिसकर्मी मौन थे और रसूखदार पत्रकारो पर हमला करते हुए कैमरे को हाथ मार कर बंद करने की धमकी देते रहे ।

पुलिस की मौजूदगी में मीडियाकर्मी को मारते हुए

मोबाइल से बनी वीडियो में पुलिस गिरफ्त में खड़े यह वह रसूखदार है जिनके लिए न तो कोई कानून है और योगी सरकार का इकबाल । नशे में धुत्त इन रसूखदारों के लिए न तो गरीब की जान की कोई कीमत है और ही पुलिस का खौफ । तभी तो नशे में चूर यह रसूख दार पुलिस की मौजूदगी में पत्रकारों को धमका रहे है और जान से मरवाने की धमकी दे रहे है । 31 सेकंड की वीडियो में गाली गलौज करते हुए व कैमरे व मीडियाकर्मी को मारते हुए ।

ड्रंक, ड्राइव एवं गुंडागर्दी के इस कॉकटेल की कहानी हम आपको बताए उससे पहले जरा इन रसूखदारों का परिचय हम आपसे करा देते है । दरअसल यह नीरज शर्मा सन ऑफ प्रकाश चंद शर्मा पुराना बर्फ खाना हाथरस गेट जो पूना में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और दूसरा है अनुज शर्मा सन ऑफ सत्य देव शर्मा जो की चाचा ताऊ के भाई है ।

ऐसा नही है कि नशे में धुत्त यह दोनों कोई पेशेवर अपराधी हो लेकिन इन रसूखदारों के संबंध पेशेवर अपराधियो से है जिसके आधार पर यह सड़क से लेकर हिरासत में कुछ भी कर सकते है । तभी तो मथुरा के पॉश इलाके कृष्णा नगर में xuv कार सवारों ने सड़क किनारे जा रहे एक 12 वर्षीय बच्चे में टक्कर मार दी।

हादसे में टक्कर लगने से बच्चा गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे की सूचना पर परिजन मौके पर पहुँचे ओर आक्रोशित परिजनों को यह रसूखदार तो नही मिले लेकिन बच्चे की माँ ने गाड़ी पर जमकर गुस्सा उतारा और भर भर कर कोसा ।

हादसे के बाद भागने का किया प्रयास

टक्कर मारने के बाद नशे में धुत xuv सवार यह रसूखदार मौके से भागने लगे। लेकिन स्थानीय लोगों ने परिजनों के साथ xuv कार को कुछ ही दूर रोक लिया और कार सवारों की मजामत कर दी। इसी बीच हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने नशे में धुत कार सवारों को अपने कब्जे में लिया और घायल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

मीडिया कर्मी को झांसी जेल में बंद बदमाश से मरवाने की दी धमकी

नशे में धुत्त रसूखदारों ने पहले सड़क किनारे रह रहे एक बच्चे को टक्कर मारी फिर अपने रसूख को दिखाते हुए पुलिस को भी हड़काया। इतना ही नहीं पुलिस जब इनका मेडिकल कराने जिला अस्पताल ले गयी तो वहां कवरेज़ करने गए मीडिया कर्मियों को धमकाने लगा।

चश्मे लगाए व्यक्ति ने पुलिस की मौजूदगी में मीडिया कर्मियों को घर से उठाने की धमकी दी और कहा कि उनका दामाद अशोक दीक्षित है जो झांसी जेल में बन्द हैं। रसूखदार यह धमकी पुलिस की मौजूदगी में देता रहा और पुलिस सब कुछ देखती रही। इतना ही नहीं जब उसकी इस हरकत को कैमरे में कैद करना चाहा तो उसने कैमरा बन्द कराने के लिये उस पर हाथ मारना शुरू कर दिया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story