×

Mathura News: हेमा मालिनी बोलीं-अयोध्या में बन गया राम मंदिर, अब मथुरा की बारी, फिर से मथुरा से लडूंगी चुनाव

Mathura News: मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा पहुंची। उन्होंने कहा "70 साल के काम 10 साल में हो गए और 500 साल से जो काम बचा था वह भी मोदी सरकार में हो गया।

Mathura Bharti
Published on: 25 Feb 2024 1:40 PM GMT
X

हेमा मालिनी बोलीं-अयोध्या में बन गया राम मंदिर, अब मथुरा की बारी, फिर से मथुरा से लडूंगी चुनाव: Video- Newstrack

Mathura News: मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा पहुंची। उन्होंने शहर के औरंगाबाद इलाके में लोगों के साथ मोदी जी के मन की बात सुनी, साथ ही मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी सबको साथ लेकर चलते हैं वह जन-जन के नेता हैं। वहीं लोकसभा सांसद हेमा मालिनी ने आगामी लोकसभा चुनाव मथुरा से लड़ने पर अपनी इच्छा व्यक्त करते हुए कहा कि अगर बृजवासी चाहते हैं तो मैं फिर से मथुरा से चुनाव लडूंगी।


अब मथुरा की बारी

वहीं मथुरा में मंदिर निर्माण पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, देखिए पहले यह लग रहा था कि अयोध्या में राम मंदिर कहां बनने वाला है, विपक्ष बार-बार पूछता रहता था। इधर-उधर बातें करते हैं, मंदिर नहीं बनेगा, मोदी जी ने उसका शिलान्यास किया और लोकार्पण भी। 70 साल के काम 10 साल में हो गए और 500 साल से जो काम बचा था वह भी मोदी सरकार में हो गया।अयोध्या में राम मंदिर बन गया अब तो मथुरा की ही बारी है, मथुरा में बहुत कुछ अच्छा हो रहा है और भी अच्छा होगा। यमुना शुद्धिकरण और बांके बिहारी मंदिर कॉरिडोर हमारी प्राथमिकता है हम उसे पर लगातार काम कर रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story