×

Mathura News: आधे घंटे की बारिश से सड़कें बनीं तालाब, देखिए वीडियोे कैसे ई-रिक्शा तेज बहाव में बह गया

Mathura News: बारिश ने डराने वाली तस्वीर ला दी। जिसमें एक ई रिक्शा पानी के तेज बहाव में बह गया, जिसे पकड़ने के लिए रिक्शा वाला पूरा जोर लगा रहा है। लेकिन बहाव इतना तेज था कि पकड़ने के बाद भी रिक्शा हाथ से छुट पर पानी के साथ यमुना की ओर बढ़ गया।

Mathura Bharti
Published on: 26 July 2023 11:23 AM GMT

Mathura News: पश्चिमी यूपी में जहां कई जिलों में बारिश ने आफत मचा रखा तो वहीं मथुरा में आधे घंटे की बारिश में हर तरफ पानी-पानी ही दिखने लगा। दरअसल मंगलवार को मथुरा में कई दिनों के बाद बारिश हुई। बारिश ज्यादा देर तो नही हुई लेकिन आधा घंटे हुई तेज बारिश ने खौफनाक हालत बना दिए। तस्वीरे आपके सामने हैं। इन तस्वीरों को देख कर आप सोच रहे होंगे कि शायद किसी हिल स्टेशन का यह वीडियो हो लेकिन ऐसा नहीं है।

पानी के बहाव में बहते ई रिक्शा को बचाने की कोशिश

यह वीडियो मथुरा के डोरी बाजार का बताया जा रहा है जहां आधा घंटे की बारिश ने डराने वाली तस्वीर ला दी। जिसमें एक ई रिक्शा पानी के तेज बहाव में बह गया, जिसे पकड़ने के लिए रिक्शा वाला पूरा जोर लगा रहा है। लेकिन बहाव इतना तेज था कि पकड़ने के बाद भी रिक्शा हाथ से छुट पर पानी के साथ यमुना की ओर बढ़ रहा है। रिक्शे वाले को देख और उसे बचाने के लिए एक युवक और दौड़ लगता है, लेकिन दोनों ही रिक्शा को पकड़ नहीं पाते हैं।

ढलान होने के चलते पानी का बहाव और तेज

जैसे-जैसे रिक्शा आगे जाता जा रह था वैसे वैसे ढलान होने के चलते पानी का बहाव और तेज हो रहा था। बताया जा रहा है कि आगे चलकर रिक्शा स्वामी घाट पर यमुना किनारे लगी जंजीरों में जाकर अटक गया और यमुना में जाने से रुक गया। ऐसा नहीं है कि पानी के सैलाब में सिर्फ रिक्शा ही बहा हो रिक्शे के पीछे एक ढकेल भी पत्ते की तरह पानी में बहती हुई आती दिखाई दे रही है। जिसका भी वीडियो अब वायरल हो रहा है।

Mathura Bharti

Mathura Bharti

Next Story