×

परवरिश के नाम मासूम बच्चियों के साथ करता था हैवानियत, सीसीटीवी में कैद करतूत

उत्तर प्रदेश के मेरठ में बदमाशों में पुलिस का खौख नजर नहीं आ रहा है। मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र की पॉश कालोनी में एक बीमा कंपनी से रिटायर्ड कर्मचारी की बच्चियों के साथ रूह कंपा देने वाली घिनौनी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Dharmendra kumar
Published on: 2 May 2019 3:47 PM GMT
परवरिश के नाम मासूम बच्चियों के साथ करता था हैवानियत, सीसीटीवी में कैद करतूत
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में बदमाशों में पुलिस का खौख नजर नहीं आ रहा है। मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र की पॉश कालोनी में एक बीमा कंपनी से रिटायर्ड कर्मचारी की बच्चियों के साथ रूह कंपा देने वाली घिनौनी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

बताया जा रहा है कि परवरिश के नाम पर पूरा खर्चा देने का लालच देकर यह व्यक्ति मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी करता है। यह शख्स कई महीने से अपने ही घर में बच्चियों के साथ बेहद घृणित तरीके से यौन शोषण कर रहा है। मेरठ क्राइम ब्रांच ने आरोपी विमल को हिरासत में ले लिया है और पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

यह भी पढ़ें...कत्ल का गिनीज रिकॉर्ड: 600 कुंवारी लड़कियों के खून से नहाई थीं ये सीरियल किलर

पॉश कॉलोनी में बीमा कंपनी से रिटायर्ड कर्मचारी विमल का आलीशान मकान है। इस शख्स के ही घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ने इसकी हैवानियत की पोल खोल दी। लगभग 65 वर्षीय ये शख्स खुद को सामाजिक व्यक्ति बताकर लोगों से हमदर्दी जताकर उनकी मासूम, भोली-भाली बेटियों को बहला-फुसलाकर अपना शिकार बनाता है।

यह भी पढ़ें...फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान खुराना निभाएंगे इतने सारे किरदार

पुलिस ने आरोपी शख्स विमल चंद को सेक्टर छह, जागृति विहार उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से मामले में सच्चाई उगलवाने में लगी है। पुलिस ने बच्चियों के परिजनों से भी मामले में पूछताछ की है।

वहीं मामले में आरोपी के घर के आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि मकान के भीतर अक्सर लड़कियां आती जाती थीं, लेकिन भीतर क्या काम हो रहा है इस बारे में उन्होंने अनिभिज्ञता जताई है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story