×

Meerut News: 'आप' ने कसा 'बीजेपी' पर तंज, जयंत चौधरी से पूछा- पहलवान बहन बेटियों के साथ खड़े हैं, या...

Meerut News: आप के मेरठ के जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा कि "यह देश का दुर्भाग्य है कि मेडल जीतने वाली बेटियां सड़कों पर घसीटी गईं और उनका यौन शोषण करने वाले के बेटे को बीजेपी ने टिकट देकर सम्मानित किया।

Sushil Kumar
Published on: 3 May 2024 2:03 PM GMT
AAP taunts BJP, asks Jayant Chaudhary - Are wrestlers standing with sisters and daughters or
X

'आप' ने कसा 'बीजेपी' पर तंज, जयंत चौधरी से पूछा- पहलवान बहन बेटियों के साथ खड़े हैं या...: Photo- Newstrack

Meerut News: आम आदमी पार्टी ने बीजेपी द्वारा बृजभूषण के बेटे को टिकट दिए जाने का कड़ा विरोध जताते हुए कहा कि बीजेपी अपने आपको दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने का दंभ भरती है। लेकिन, टिकट बृजभूषण के बेटे को ही दिया, वह भी जब प्रजव्वल रेवन्ना के मामले पर बीजेपी घिरी हुई है।

आम आदमी पार्टी के मेरठ के जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा कि "यह देश का दुर्भाग्य है कि मेडल जीतने वाली बेटियां सड़कों पर घसीटी गईं और उनका यौन शोषण करने वाले के बेटे को बीजेपी ने टिकट देकर सम्मानित किया।

आप ने जयंत चौधरी को भी घेरा

यही नही आम आदमी पार्टी नेता ने इस मामले में कभी इंडिया गठबंधन में अपने साथी रहे राष्‍ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी को भी घेरा है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि अब राष्‍ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत सिंह बताएं कि वो बृजभूषण और उसके बेटे के साथ खड़े हैं या पहलवान बहन बेटियों के साथ?

अगर थोड़ी सी नैतिकता बची है तत्काल इस गठबंधन में लात मार के अपने पद से इस्तीफा देकर बहन बेटी का साथ दें। दरअसल,बृजभूषण शरण सिंह पर जब ये आरोप लगे थे तब रालोद समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में थी। लेकिन, अब अब रालोद एनडीए के साथ है।

किसानों के मुद्दों के साथ रालोद

हालांकि राष्ट्रीय लोकदल प्रवक्ता ने कहा कि कैसरगंज सीट से बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कट गया हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रालोद ने महिला अस्मिता को लेकर जो वादा किया था उसे निभाया है। वहीं स्थानीय रालोद नेताओं का कहना है कि रालोद भले ही एनडीए के साथ हैं पर किसानों और दूसरे मुद्दे पर उसका मत नहीं बदला है। बता दें कि इस मामले में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित जाखड़ ने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story