×

Meerut News: "सपा परिवार में एकता नहीं, एक-दूसरे को आपस में ही निपटा रहे चाचा-भतीजा" बृजेश पाठक

Loksabha Chunav 2024: उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश अपना हार देखकर अवसाद में आ गए हैं और आने से कतराते हैं। यही वजह है कि अखिलेश यादव अभी तक चुनाव प्रचार पर नहीं निकल सके हैं।

Sushil Kumar
Published on: 12 April 2024 12:34 PM GMT
Meerut News
X

Deputy CM Brajesh Pathak (Pic: Newstrack)

Meerut News: आज यहां सूबे के उप-मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने पहले और दूसरे चरण में भाजपा की प्रचंड जीत का दावा ही नहीं किया बल्कि यह तक कह दिया कि दूसरे चरण के बाद सोशल मीडिया से भी इंडी गठबंधन गायब हो जाएगा। सूबे के उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा के परिवार में आपस में ही एकता नहीं है, हाल यह है कि चाचा-भतीजे आपस में ही एक-दूसरे को निपटा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने हार स्वीकार कर ली है। एनडीए पश्चिमी उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत से चुनाव जीत रहा है। 400 पार सीटें हासिल करके नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। इससे पहले मेरठ में सूबे के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने लोकसभा चुनाव की समीक्षा की। उन्होंने प्रत्येक वर्ग के प्रबुद्ध मतदाताओं को बुलाकर तैयारियों की स्थिति जानी। आमजन की समस्याएं जानने का प्रयास भी किया। कार्यकर्ताओं को बुलाकर भी स्थिति पूछी।

यादव समाज को दिए टिकट - डिप्टी सीएम

मीडिया से बातचीत में काफी जोश में दिख रहे उप-मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन पश्चिम उत्तर प्रदेश की सभी सीटें जीतने जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में इंडी गठबंधन का पूरी तरह से सफाया होना तय है। एक सवाल के जवाब में उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव सामने तय हार को देखकर अवसाद में आ गए हैं और वह अपने आने से कतराते हैं। यही वजह है कि अखिलेश यादव अभी तक चुनाव प्रचार पर नहीं निकल सके हैं। उप-मुख्यमंत्री ने सपा पर यादव समाज की अनदेखी करने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश ने जितने भी टिकट यादव समाज को दिए हैं, उनमें चार टिकट परिवार के लोगों को ही दिए हैं।

एक अन्य सवाल पर उन्होंने कहा कि एक चाचा-भतीजे की पार्टी है तो वहीं दूसरी जीजा-साली और दामाद की पार्टी है, जिन्हें जनता ने नकार दिया है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने से किसानों का सम्मान हुआ है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार। मोदी सरकार ने किसानों के हित में बड़े कार्य किए हैं। इस मौके पर एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज, महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन रितुराज, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story