×

Lok Sabha Election 2024: "जनता ने बीजेपी को वोट विकास के लिए दिया लेकिन..." डिंपल यादव

Lok Sabha Election 2024: डिंपल यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं अपनी लोकसभा सीट से बहुत बड़े अंतर से जीत रही हूं लेकिन यह नहीं पता कि कितने अंतर से जीत रही हूं।

Ashraf Ansari
Published on: 23 April 2024 11:31 AM GMT
dimple yadav
X

Dimple Yadav (Pic:Newstrack)

Mainpuri News: मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र के जसवंत नगर में वोट मांगने के लिए मैनपुरी से सांसद और प्रत्याशी डिंपल यादव पहुंची। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की और उसके बाद जनता से अपने लिए वोट मांगे। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं अपनी लोकसभा सीट से बहुत बड़े अंतर से जीतने जा रही हूं अब यह नहीं पता है कि मैं कितने अंतर से जीत रही हूं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि देश में लगातार महंगाई व बेरोजगारी बढ़ती जा रही है देश का जवान अपने आप को खाली समझ कर परेशान है। देश में महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है और अगर सबसे अधिक आपराधिक मामलों की बात की जाए तो उत्तर प्रदेश में 50% महिलाओं पर जघन्य अपराध के मामले दर्ज हुए हैं। जिस पार्टी पर जनता ने भरोसा किया उस पार्टी ने जनता को परेशान किया।

मैनपुरी में हार रहे जयवीर सिंह

मैनपुरी लोकसभा सीट पर डिंपल यादव के सामने योगी सरकार के मंत्री जयवीर सिंह को उतारे जाने को लेकर मीडिया ने डिंपल यादव से सवाल पूछा कि जयवीर सिंह के लिए कई दिग्गज नेता जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं तो इस पर डिंपल यादव ने जवाब दिया है कि जयवीर सिंह बहुत बुरी तरीके से हार रहे हैं क्योंकि मंत्रियों की भी साख लगी हुई है। उन्होंने आगे नौकरियों को लेकर कहा कि देश में कई रिक्त पद अभी भी खाली पड़े हुए हैं लेकिन उन पर सरकार भर्ती नहीं कर रही है। संविधान के हिसाब से सरकार क्यों नहीं चल रही है ? जनता ने बीजेपी को वोट विकास के लिए दिया था लेकिन अब जनता भी अपने आप को थका सा महसूस कर रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story