×

Meerut: पिता ने अलग कारोबार के लिए पैसे नहीं दिए, नशेड़ी बेटे ने पिता को पीटा...घर में लगा दी आग

Meerut Crime News: परिजनों ने बताया कि, शहजाद नशे का आदी है। पिछले कुछ दिन से अपना अलग कारोबार करने के लिए पिता से 10 लाख रुपये मांग रहा था, जिसे लेकर शहजाद ने धमकी दी थी।

Sushil Kumar
Published on: 12 Jan 2024 11:14 AM GMT
Meerut Crime News
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Meerut Crime News: मेरठ में अलग कारोबार करने के लिए 10 लाख रुपये न देने पर एक कलयुगी नशेड़ी बेटे ने वृद्ध पिता की जमकर पिटाई कर दी और घर की ऊपरी मंजिल पर कमरे में रखे खेल के सामान में आग लगा दी। इतना ही नहीं, आरोपी ने आग में गैस का सिलेंडर फेंक कर पूरे घर को जलाने की भी कोशिश की।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। मारपीट में घायल पिता ने अपने बेटे से जान को खतरा बताया। पिता ने बेटे के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने आरोपी शहजाद को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

क्या है मामला?

ये मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट के अहमदनगर गली नंबर-16 की है यहां रहने वाले पीड़ित यूसुफ अपने घर पर ही क्रिकेट के विकेट बनाने का काम करते हैं। युसूफ का बेटा शहजाद भी पिता के साथ काम करता है। परिजनों ने बताया कि, शहजाद नशे का आदी है। पिछले कुछ दिन से अपना अलग कारोबार करने के लिए पिता से 10 लाख रुपये मांग रहा था। जिसे लेकर शहजाद ने धमकी दी थी। गुरुवार रात शहजाद नशे की हालत में घर पहुंचा। उसने पिता से फिर 10 लाख रुपये मांगे। पिता के इंकार करने पर उन पर हमला बोल दिया। इस बीच मौके पर परिवार के लोगों ने पिता को उसके चंगुल से छुड़ाया। शहजाद ने मकान की ऊपरी मंजिल पर जाकर कमरे में रखे खेल के सामान में आग लगा दी।

जलती आग में गैस सिलेंडर फेंका

यही नहीं, उसने जलती आग में गैस सिलेंडर फेंक कर पूरे घर को जलाने की धमकी दी। परिवार के लोगों ने मकान से बाहर दौड़कर शोर मचाया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने किसी तरह सिलेंडर बाहर निकाल कर आग पर काबू पाया। इलाके के लोगों के अनुसार, अगर समय पर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हो सकता था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story