×

Meerut Crime News: मुठभेड़ में 2 बदमाश गिरफ्तार, 1 के पैर में लगी गोली

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना मवाना क्षेत्र में ट्रांसफार्मर का सामान चोरी करने वाले दो बदमाशों के साथ पुलिस की आज मुठभेड़ हुई।

Sushil Kumar
Published on: 10 March 2024 4:06 PM GMT
पुलिस ने आरोपी को पकड़ा।
X

पुलिस ने आरोपी को पकड़ा। (Pic: Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना मवाना क्षेत्र में ट्रांसफार्मर का सामान चोरी करने वाले दो बदमाशों के साथ पुलिस की आज तड़के मुठभेड़ हुई। छोटा मवाना के पास सांधन की पुलिया पर पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हुई , इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि दूसरे बदमाश ने मौक से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने पीछा कर उसे भी ईंख के खेत में पकड़ लिया। मुठभेड़ में घायल बदमाश को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ाए आरोपी

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने आज शाम मुठभेड़ की बावत जानकारी देते हुए बताया कि कल रात्रि में थाना मवाना पुलिस टीम क्षेत्र में भ्रमणशील थी। मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु0अ0सं0 07/2024 धारा 379 भादवि की घटना मे शामिल चोर ट्रांसफार्मर का सामान बेचने के इरादे से छोटा मवाना की तरफ आ रहे हैं। जिनके पास अवैध असलहा भी है। उक्त सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना मवाना पुलिस द्वारा सांधन की पुलिया पर पहुंचकर साधंन की तरफ जाने वाले रास्ते पर संदिग्ध वाहनों की चैकिंग की जाने लगी।

एसएसपी ने दी जानकारी

एसएसपी के अनुसार चैकिंग के दौरान एक मोटर साईकिल पर सवार दो व्यक्तियों को आता देख शक होने पर पुलिस द्वारा रोकने का इशारा किया गया तो मोटर साईकिल सवार व्यक्तियों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर कर साधंन गाँव की तरफ भागने लगे। जिनका पुलिस पार्टियों द्वारा पीछा किया गया तथा साधन रोड़ पर घेरकर पकडने का प्रयास किया गया तो मोटर साईकिल सवार व्यक्तियों द्वारा पुनः जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर किया गया। जिस पर पुलिस पार्टी द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई फायरिंग में मोटर साईकिल सवार एक बदमाश अंकित पुत्र शौराज निवासी ग्राम भनैडा थाना निवाडी जनपद गाजियाबाद घायल हो गया तथा शेष एक बदमाश खेतों की तरफ भागा जिसका पुलिस पार्टी द्वारा पीछा करते हुये भागे हुये बदमाश राहुल पुत्र वीरेन्द्र कुमार निवासी हनुमानगढ़ी मोदीनगर थाना मोदीनगर स्थायी पता भनैड़ा थाना निवाडी जनपद गाजियाबाद को पकड़ लिया। घायल बदमाश अंकित उपरोक्त को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया। अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं बरामदगी के संबंध में अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story