×

Meerut News: 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से हुआ घायल, दो गिरफ्तार

Meerut News: दोनो बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित है। उसके पास से दो अवैध तमंचे,एक बाइक व लूट के रुपये भी बरामद किये गये है।

Sushil Kumar
Published on: 21 Jan 2024 6:00 AM GMT
Meerut News
X

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश (Newstrack)

Meerut News: उतर प्रदेश के मेरठ में मवाना पुलिस व सर्विलांस टीम और 25-25 हजार के इनामी बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, इस मुठभेड में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिससे वो घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश के दो साथी मौके से फरार हो गए जिनमें से एक बदमाश को थोड़ी दूरी पर पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश की पहचान आकाश उर्फ हर्ष गिरी पुत्र संजय गिरी निवासी ग्राम अलीपुर आलमपुर थाना परीक्षितगढ़ जनपद मेरठ के रूप में हुई। जबकि गिरफ्तार किये गये दूसरे बदमाश का नाम जितेन्द्र पुत्र राजू गिरी निवासी ग्राम अलीपुर आलमपुर थाना परीक्षितगढ़ है। गिरफ्तार किये गये बदमाशों पर कई संगीन मुकदमे दर्ज है। पुलिस को काफी समय से इसकी तलाश थी। दोनो बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित है। उसके पास से दो अवैध तमंचे,एक बाइक व लूट के रुपये भी बरामद किये गये है।

क्या बोले एसएसपी ?

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने मुठभेड़ की बावत जानकारी देते हुए आज सुबह बताया कि आज तड़के थाना मवाना पुलिस व सर्विलांस टीम को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश कोई आपराधिक घटना करने की मंशा से नासरपुर ग्राम की ओर से कुडी कमालपुर नहरपुल की तरफ आ रहे है। जानकारी मिलने पर पुलिस ने एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों को कुडी कमालपुर नहर पुल के पास रोकने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। वहीं, पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश आकाश उर्फ हर्ष गिरी पुत्र संजय गिरी निवासी अलीपुर परीक्षितगढ़ पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने बदमाश जितेन्द्र पुत्र राजू गिरी निवासी अलीपुर थाना परीक्षितगढ़ समेत दो शातिरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने मे सफल रहा।

एसएसपी के अनुसार अभियुक्तों के विरूद्ध थाना मवाना पर मु0अ0सं0 31/2024 धारा 307 भादवि(पुलिस मुठभेड़) व 3/25/27 आयुध अधि0 पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story