×

Meerut News: पुलिस ने अधिवक्ता के साथ वीडियो में दिखाई देने वाली अपह्त किशोरी को किया बरामद

Meerut News:मेरठ के वरिष्ठ अधिवक्ता रमेश चंद गुप्ता के जिस किशोरी के साथ वीडियो वायरल हुआ वो किशोरी 27 मई से लापता हो गई थी। 27 मई को किशोरी के मौसेरे भाई ने किशोरी के किडनैपिंग का केस दर्ज कराया।

Sushil Kumar
Published on: 15 Jun 2023 9:39 AM GMT

Meerut News: मेरठ बार एसोसिएशन से निष्कासित अधिवक्ता रमेश चंद गुप्ता की कथित वीडियों में दिखाई देने वाली अपहत्त किशोरी को मेरठ की थाना दौराला पुलिस ने बरामद कर लिया है। बता दें, मेरठ के वरिष्ठ अधिवक्ता रमेश चंद गुप्ता के जिस किशोरी के साथ वीडियो वायरल हुआ वो किशोरी 27 मई से लापता हो गई थी। 27 मई को किशोरी के मौसेरे भाई ने किशोरी के किडनैपिंग का केस दर्ज कराया। 31 मई को किडनैप लड़की ने बार अध्यक्ष से मिलकर पूरी शिकायत की।

शिकायत के बाद से ही लड़की लापता हो गई। मामला स्थानीय मीडिया में आने के बाद 12 जून को मेरठ बार एसोसिएशन ने सीनियर अधिवक्ता की इस शर्मनाक हरकत पर ऐक्शन लेते हुए आरोपी अधिवक्ता की सदस्यता समाप्त कर दी। हालांकि 12 जून की सुबह ही आरोपी अधिवक्ता बार एसोसिएशन के अध्यक्ष को बार एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा सौंप दिया था। अपने इस्तीफे में आरोपी ने लिखा था कि वीडियो वायरल करने वाली लड़की द्वारा उनसे 15 लाख रुपये की मांग की गई थी।

अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, लगे थे तमाम आरोप

मेरठ बार एसोसिएशन में वरिष्ठ अधिवक्ता रमेश चंद गुप्ता जिनकी सदस्यता समाप्त की गई हैं, वे बार एसोसिएशन में वरिष्ठ उपाध्यक्ष के पद पर थे। अधिवक्ता रमेश चंद का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो के साथ कुछ अश्लील फोटो भी वायरल हुई। इन वीडियो और तस्वीर में अधिवक्ता रमेश गुप्ता अपने ही ऑफिस की नाबालिग लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो कॉल पर भी इस युवती के सामने अश्लील हरकत का भी वीडियो सामने आया है। नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष कुमार सिंह ने आज अपह्त किशोरी के बरामद होने की जानकारी दोते हुए बताया कि बीती 27 मई को थाना दौराला में एक नाबालिग लड़की की गुमशुदगी के संबंध में अपहरण की धाराओं में एक अभियोग पंजीकृत किया गया था। जिसमें अपह्ता को थाना दौराला पुलिस बरामद कर लिया गया है। इन्वेस्टीगेशन के संबंध में जो भी आगे की विधिक कार्रवाई होती है 161 का बयान,मेडिकल और कोर्ट में 164 सीआरपीसी के बयान आदि ये सब कराई जा रही है। किशोरी द्वारा अधिवक्ता के खिलाफ की गई शिकायत व वायरल वीडियो के बारे में पूछे सवाल पर नगर पुलिस अधीक्षक ने इतना ही कहा कि थाना दौराला में किशोरी के अपहरण के संबंध में अभियोग पंजीकृत किया गया था। किशोरी को बरामद कर लिया गया है। बयान रिकार्ड किये जा रहे हैं। फैक्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story