×

Meerut News: भीड़भाड़ के इलाके में महिला की हत्या, पुलिस का पति पर शक

Meerut News: पुलिस ने शव को पोस्टमार्टर्म के लिए भेजकर घटना की जांच शुरु कर दी है। पुलिस की शुरुआती जांच में हत्या में शक की सुई महिला के पति पर घूम रही है।

Sushil Kumar
Published on: 4 May 2024 2:22 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News (Pic: Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के अति भीडभाड़ वाले थाना नौचंदी क्षेत्र में आज एक महिला गुलफ़्शा (25) की हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टर्म के लिए भेजकर घटना की जांच शुरु कर दी है। पुलिस की शुरुआती जांच में हत्या में शक की सुई महिला के पति पर घूम रही है। बताया जा रहा है कि पति द्वारा गोली मार कर हत्या की गई है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना के सम्बन्ध मे क्षेत्राधिकारी सिविल लाईन अभिषेक तिवारी ने बताया कि आज दोपहर थाना नौचंदी क्षेत्र में एक महिला गुलफ़्शा की हत्या की घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना पर इलाके की पुलिस तुरन्त मौके पर पहुंची। फील्ड यूनिट को मौके पर बुलाकर शव को कानूनी तरीके से कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम से ही मौत का कारण पता चल सकेगा। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हत्या की घटना को महिला के ही पति समीर द्वारा अंजाम दिया गया है। हालांकि अभी तक हत्या की वजह मालूम नहीं हो सकी है। इसके लिए महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। पता चला है कि मृतक गुलफ़्शा की शादी दो साल पहले समीर से हुई थी।

युवक को मारी गोली

उधर,शहर के ही लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अहमदनगर में मामूली विवाद के चलते अहमदनगर गली नंबर 8 के रहने वाले 17 वर्षीय समीर पुत्र साजिद को उसी के एक दोस्त फरमान ने गोली मार दी,गोली समीर की कमर को छुती हुई निकल गई, आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल समीर को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि समीर का किसी बात को लेकर फरमान से कल रात विवाद हुआ था। इसी के चलते फरमान ने समीर पर आज गोली चला दी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story