×

Mirzapur: महिला सहकर्मी से बात करना बना अल्ट्रासाउंड टेक्नीशियन की हत्या का कारण

Mirzapur News: इसी कारण से नाराज अन्य सहकर्मियों ने अल्ट्रासाउंड टेक्नीशियन की हत्या करने का प्लान बना लिया। मुर्गा और शराब की पार्टी देकर टेक्नीशियन की हत्या कर दी।

Vijendra
Report Vijendra
Published on: 24 Feb 2024 12:24 PM GMT
महिला सहकर्मी से बात करना बना अल्ट्रासाउंड टेक्नीशियन की हत्या का कारण
X

महिला सहकर्मी से बात करना बना अल्ट्रासाउंड टेक्नीशियन की हत्या का कारण (Pic: Newstrack)

Mirzapur News: अस्पताल की महिला सहकर्मी से बात करना अल्ट्रासाउंड टेक्नीशियन को महंगा पड़ गया। सहकर्मियों ने मुर्गा शराब पार्टी देकर अल्ट्रासाउंड टेक्नीशियन की हत्या कर दी। अल्ट्रासाउंड टेक्नीशियन बिहार का रहने वाला था। पुलिस ने हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ये मामला विंध्याचल थाना क्षेत्र के चतुरिया गांव का है।

अल्ट्रासाउंड टेक्नीशियन की हत्या का पर्दाफाश

मिर्जापुर पुलिस ने अल्ट्रासाउंड टेक्नीशियन की हत्या का पर्दाफाश कर दिया है। अस्पताल की महिला सहकर्मी से बात करने की वजह से अल्ट्रासाउंड टेक्नीशियन से उसके सहकर्मी नाराज थे। इसी लिए मुर्गा और शराब पार्टी देकर अल्ट्रासाउंड टेक्नीशियन की हत्या कर शव को विंध्याचल थाना क्षेत्र के चतुरिया गांव के सिवान में फेक दिया था। दरअसल विंध्याचल थाना क्षेत्र के चतुरिया गांव के सिवान में 18 फरवरी को खड़गीया बिहार का रहने वाला अल्ट्रासाउंड टेक्नीशियन अमित कुमार गैपुरा स्थित एक अस्पताल में अल्ट्रासाउंड टेक्नीशियन के पद पर काम करता था।

अल्ट्रासाउंड टेक्नीशियन अमित कुमार अपने महिला सकर्मियों से बात कर रहा था। इसी कारण से नाराज अन्य सहकर्मियों ने अल्ट्रासाउंड टेक्नीशियन की हत्या करने का प्लान बना लिया। मुर्गा और शराब की पार्टी देकर अल्ट्रासाउंड टेक्नीशियन की बांस से सर कुचल कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को सिवान में फेंक दिया। मृतक अमित कुमार के भाई अजीत कुमार के तहरीर पर विंध्याचल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अस्पताल के दो सहकर्मियों रविशंकर पाल और धर्मेंद्र बिंद को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी चतुरिया थाना विंध्याचल जनपद मिर्जापुर के रहने वाले हैं। दोनों से पूछताछ कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

एसपी सिटी नितेश सिंह ने किया खुलासा

पुलिस लाइन के मनोरंजन कक्ष में शनिवार को एसपी सिटी नितेश सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक अल्ट्रासाउंड सेंटर में कार्य करता था। जहां पर तैनात अन्य महिला सहकर्मियों से उसकी बातचीत होती थी। जो आरोपियों को नागवार गुजरी तो उन्होंने अमित की हत्या का प्लान बनाया और मुर्गा शराब पार्टी करने के बहाने उसे बुलाकर हत्या करके उसके शव को फेंक कर फरार हो गए। पकड़े गए दोनों आरोपी विंध्याचल थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। आरोपियों के पास से आलाकत्ल बरामद करते हुए जेल भेज दिया गया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story