×

Agra News: आगरा में सर्राफा बाजार में बदमाशों ने फायरिंग कर लूटे साढ़े 3 लाख रुपये की सोने की 6 चेन, गोली मारकर कई लोगों को किया घायल

Agra News Today: आगरा में बदमाशों ने दिनदहाड़े लोहामंडी के सर्राफा बाजार में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने फायरिंग कर साढ़े 3 लाख रुपये की सोने की 6 चेन लूटी है।

Rahul Singh
Published on: 21 Jan 2023 12:10 PM GMT
Miscreants looted 6 gold chains worth Rs 3.5 lakh by firing in bullion market in Agra, shot and injured many people
X

आगरा में सर्राफा बाजार में बदमाशों ने फायरिंग कर लूटे साढ़े 3 लाख रुपये की सोने की 6 चेन, गोली मारकर कई लोगों को किया घायल: Photo- Social Media

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में बदमाशों ने दिनदहाड़े लोहामंडी के सर्राफा बाजार में लूट कर ली । दोपहर दो बजकर 55 मिनट पर बदमाश सोनू अग्रवाल की दुकान पर पहुंचे । सोनू अग्रवाल को पिस्टल दिखाई । चेन लूटकर ले जाने लगे । सोनू अग्रवाल ने बदमाशों को देखकर शोर मचा दिया । आसपास के दुकानदारों ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया । बस फिर क्या था बदमाशों ने भीड़भाड़ वाले बाजार में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी । जो भी बदमाशों के सामने आया । बदमाशों ने बेखौफ अंदाज में उसपर गोली दाग दी । बदमाशो की फायरिंग में 3 लोग गोली लगने से घायल हुए है । घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है ।

वारदात को अंजाम देकर बदमाश करीब साढ़े तीन लाख रुपये कीमत की 6 सोने की चैन लूट ले गए । वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर के साथ कई थानों का पुलिस फोर्स लोहामंडी सर्राफा बाजार में पहुँच गया । वारदात के शिकार हुए कारोबारी सोनू अग्रवाल ने बताया कि दोपहर के वक्त कुछ महिला ग्राहक उनकी दुकान पर आई थी । महिला ग्राहकों को दिखाने के लिये वो पड़ोसी दुकानदार से 6 सोने की चैन लेकर आये थे । जैसे ही घड़ी की सुई 2 बजकर 55 मिनट पर पहुँची । हथियार लेकर दो बदमाश उनकी दुकान पर आ गए ।

बदमाशों ने कहा- शोर मचाया तो गोली मार देंगे

बदमाशो ने झपट्टा मारकर उनके हाथ से सोने की चैन लूट ली । धमकी दी कि शोर मचाया तो गोली मार देंगे । इसके बाद बदमाश चैन लेकर भागने लगे । बदमाशो को भागता देख सोनू अग्रवाल ने शोर मचा दिया । भीड़ बदमाशों के पीछे भागी तो जान बचाने के लिए बदमाशो ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी । बाजार में दहशत फैला दी । बदमाशों की गोली लगने से बाजार के तीन लोग घायल हुए है । वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है ।

पुलिस कमिश्नर ने दावा किया कि बदमाशों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा । इधर बाजार में लूट की बड़ी वारदात के बाद स्थानीय दुकानदारों में जबरदस्त आक्रोश का माहौल है वादा से गुस्साए दुकानदारों ने पुलिस कमिश्नर की मौजूदगी में पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए व्यापारियों ने ऐलान किया है कि जब तक वारदात का खुलासा नहीं किया जाएगा वह अपनी दुकानें बंद रखेंगे । बाजार नहीं खुलने देंगे ।

वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया

वारदात से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है । जिसमें बदमाशों का बेखौफ अंदाज नजर आ रहा है । बदमाश हाथ में पिस्टल लिए हुए बाजार में भाग रहे हैं । फायरिंग कर रहे हैं । घटना के चश्मदीद ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर वह दुकान से बाहर आया तो देखा कि दो बदमाश फायरिंग करते हुए भाग रहे हैं । लोगों पर सीधे गोलियां चला रहे हैं । पुलिस टीम को बाजार से कारतूस के खाली खोखे बरामद हुए हैं । पुलिस अधिकारी सामने आई सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रहे हैं । लोहा मंडी सर्राफा बाजार में अपराध की बड़ी वारदात के बाद पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर बड़े सवाल उठ रहे हैं ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story