×

उन्नाव रेप केस: किशोरी-उसकी मां का भी नाम चाचा के खिलाफ दर्ज FIR में शामिल

उन्नाव रेप केस के मामले में अब नया ट्विस्ट आया है। बता दें, इस मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर जेल में बंद हैं लेकिन वहीं अब पीड़िता के उम्र प्रमाण पत्र को लेकर पीड़ित किशोरी और उसकी मां को भी आरोपी बनाया गया है।

Manali Rastogi
Published on: 27 Dec 2018 7:23 AM GMT
उन्नाव रेप केस: किशोरी-उसकी मां का भी नाम चाचा के खिलाफ दर्ज FIR में शामिल
X

उन्नावः उन्नाव रेप केस के मामले में अब नया ट्विस्ट आया है। बता दें, इस मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर जेल में बंद हैं लेकिन वहीं अब पीड़िता के उम्र प्रमाण पत्र को लेकर पीड़ित किशोरी और उसकी मां को भी आरोपी बनाया गया है। दरअसल, इस मामले में सिविल जज सीनियर डिवीजन एफटीसी कोर्ट एसीजेएम न्यायालय में शुभम के पिता हरिपाल सिंह ने धारा 156(3) के तहत प्रार्थना पत्र दिया था।

यह भी पढ़ें: राजस्थान: मंत्रियों के विभागों का हुआ बंटवारा, वित्त-गृह CM के पास, PWD पायलट को

शुभम दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद है। उसके पिता का ने आरोप लगाया था कि दुष्कर्म पीड़िता किशोरी का चाचा किसी अन्य मामले में जेल में बंद है। हरिपाल सिंह ने आरोप लगाया है कि पीड़िता के चाचा ने उनके बेटे को फंसाने की साजिश रची है। उनका कहना है कि उनके बेटे को फंसाने के लिए रायबरेली के एक स्कूल से पीड़िता की टीसी को उम्र प्रमाण पत्र के तौर पर संलग्न किया था, जोकि एक फर्जी दस्तावेज है।

यह भी पढ़ें: बहुत जपा ‘रामनाम’, अब अयोध्या के महंतों को चाहिए बालू ‘खनन का पट्टा’

आपको बता दें कि पुलिस की जांच के दौरान प्रधानाचार्य, प्रबंधक व बीएसए ने इस प्रमाण पत्र को फर्जी बताया था। ऐसे में कोर्ट ने 17 दिसंबर को हरिपाल सिंह के प्रार्थना पत्र पर मामला दर्ज करने का आदेश दिया था। इसके बाद पुलिस ने 22 दिसंबर को कोर्ट का आदेश मिलने के बाद पीड़िता के चाचा, पीड़िता और उसकी मां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: साइकिल से दुनिया नापने वाली सबसे तेज एशियाई महिला बनीं वेदांगी कुलकर्णी

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story