×

विधान परिषद सदस्य रामचन्द्र सिंह प्रधान ने लखनऊ में 32 और उन्नाव में 18 परियोजनाओं का किया शिलान्यास

विधान परिषद सदस्य रामचन्द्र सिंह प्रधान ने कहा कि इस विकास की कड़ी को आगे बढ़ाने में जो आपने आशीर्वाद दिया है उसपर सदैव खरा उतरने का प्रयास करूंगा।

Network
Newstrack Network
Published on: 10 Nov 2022 2:47 PM GMT
MLC Ramchandra Pradhan
X

MLC Ramchandra Pradhan (Image: Newstrack)

MLC Ramchandra Pradhan: विधान परिषद सदस्य रामचन्द्र सिंह प्रधान ने आज लखनऊ में 32 और उन्नाओ में 18 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। कार्यक्रम के बाद लोगों को सम्बोधित करते हुए श्री प्रधान ने कहा कि विधान परिषद सदस्य के रूप में निर्वाचित होने के उपरान्त आज इतने परियोजनाओं का शिलान्यास करने का सौभाग्य आप सबके सहयोग से प्राप्त हुआ है।

उन्होंने कहा कि इस विकास की कड़ी को आगे बढ़ाने में जो आपने आशीर्वाद दिया है उसपर सदैव खरा उतरने का प्रयास करूंगा। उन्होंने अपने क्षेत्र की मूलभूत समस्या को सदन में रखते हुए उच्च स्तरीय मेडिकल कालेज के निर्माण कराये जाने मांग भी की। उन्होंने बताया कि स्थानीय जनप्रतिनिधियों की विषेष मांग पर जनपद उन्नाव में फैक्ट्रियों के कारण हो रहे नुकसान एवं उस पर कार्यवाही के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी पत्र के माध्यम से अवगत कराया।

उन्होंने उन्नाव में गौरवशाली ऐतिहासिक स्थल परियर घाट को पर्यटन में घोषित करने तथा साथ में अन्य पौराणिक मन्दिरों का सौन्दर्यीकरण कराये जाने के लिए मुख्यमंत्री से मिलकर आग्रह किया है तथा जनहित से जुड़ी विभिन्न समस्याओं को शासन स्तर पर पत्र के माध्यम से अवगत कराते हुए यथाशीघ्र निराकरण कराये जाने का निर्देश भी दिया है।

आमजन मानस को केन्द्र व प्रदेष सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से जोड़ने के लिए विषेष जनसम्पर्क अभियान के माध्यम से अवगत कराया साथ में युवाओं से अधिक से अधिक संख्या में उद्योग के क्षेत्र में आगे आने का आवाह्न भी किया तथा सबका-साथ, सबका-विकास, सबका-विश्वास की धारणा को आगे बढ़ाते हुए बिना भेदभाव के हर सम्भव मदद का आश्वासन भी दिया।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story