×

Moradabad News: दबंगों ने महिला के फाड़े कपड़े और की मारपीट, SSP से कार्रवाई की मांग

Moradabad News: महिला ने इस बात की शिकायत पुलिस से की तो दबंगों ने महिला के घर आकर उसे जान से मारने की धमकी दी ।

Sudhir Goyal
Published on: 11 Oct 2022 6:44 AM GMT
dabangs beat up woman
X

दबंगों ने महिला के फाड़े कपड़े और की मारपीट (photo: social media )

Moradabad News: कटघर थाना मोबिन नगर निवासी महिला का आरोप है कि पड़ोस के रहने वाले आफताब और अख्तर अली नाम के दबंगों ने पुरानी रंजिश के चलते उसके साथ मारपीट कर छेड़खानी की है । महिला का आरोप है कि उनका बेटा स्कूल पढ़ने जा रहा था । तभी पड़ोसी युवक ने उनके बेटे के साथ मारपीट की, वही जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो दबंगों ने महिला के कपड़े तक फाड़ डाले । महिला ने इस बात की शिकायत पुलिस से की तो दबंगों ने महिला के घर आकर उसे जान से मारने की धमकी दी । दबंगों द्वारा दी गई धमकी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

वायरल वीडियो में किस तरह से कुछ दबंग लोग महिला के घर पर आते हैं और हाथों में लाठी डंडे लेकर उसे जान से मारने की धमकी देने लगते हैं, तथा घर से बाहर निकलने की भी धमकी दे रहे हे । महिला का कहना है कि कटघर पुलिस ने उनकी दी गई शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं की । महिला ने दबंगों के खिलाफ मुरादाबाद के एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

अब देखना हे की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप के बाद थाना पुलिस केसे उक्त दबंगों पर करवाही करती हे या सिर्फ खाना पूर्ति करती हे । असल में मुरादाबाद पुलिस जायदा तर मामलो में FIR नहीं करती, बल्कि थाने में ही फैसला करा देती हे ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story